Advertisment

क्या स्टारकास्ट की फीस जितनी भी कमाई कर पाएगी Laal Singh Chaddha?

मल्टी स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) लगातार चर्चा में बनी हुई है. ऐसे में आज हम आपको स्टारकास्ट की फीस (Laal Singh Chaddha starcast fees) के बारे में बताने वाले हैं. जिस बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
laal singh chaddha

जानें 'लाल सिंह चड्ढा' के स्टारकास्ट की फीस( Photo Credit : Social Media)

मल्टी स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) लगातार चर्चा में बनी हुई है. दर्शकों को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार टल रही है. ऐसे में फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, अब आखिरकार फिल्म को रिलीज किए जाने की तारीख जारी कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म आने वाली 11 अगस्त को रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी. इससे पहले आज हम आपको स्टारकास्ट की फीस (Laal Singh Chaddha starcast fees) के बारे में बताने वाले हैं. जिस बारे में जानकर शायद आपके होश उड़ जाएं. वहीं, कई लोगों के मन में ये सवाल भी आने वाला है कि क्या स्टारकास्ट की फीस जितनी भी कमाई फिल्म कर पाएगी या नहीं? ये मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. बताया जा रहा है कि आमिर ने अपनी हर फिल्म की तरह इसमें भी पूरी जी जान लगा दी है. एक्टर फिल्म में लीड रोल में दिखने वाले हैं. फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि आमिर काफी समय से कोई हिट नहीं दे पाएं हैं. वहीं, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आमिर के अपोजिट दिखने वाली हैं. एक्ट्रेस आमिर की पत्नी का रोल निभाती दिखेंगी. करीना को इस किरदार के लिए 8 करोड़ रुपये मिले हैं. इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) भी चार्ज करने के मामले में पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने 6 करोड़ रुपये अपने रोल के लिए चार्ज किए हैं.

वहीं, एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी काफी समय बाद पर्दे पर दिखने वाली हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस आमिर और करीना के साथ फिल्म '3 इडियट्स' में दिख चुकी हैं. जिसमें उनका किरदार काफी ज्यादा पसंद किया गया था. मोना को 'लाल सिंह चड्ढा' में उनके किरदार के लिए 2 करोड़ रुपये मिले हैं. इसके अलावा मानव विज (Manav Vij) भी लीड रोल में रहने वाले हैं. एक्टर को भी उनके रोल के लिए 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं. यहां हमनें केवल लीड रोल प्ले करने वाले किरदारों की बात की है. वहीं, अगर फिल्म के एक-एक किरदार की फीस पर ध्यान देंगे तो ये संख्या बढ़ जाएगी. ऐसे में दर्शकों को संशय लग रहा है कि जिस तरह से फिल्म की तारीख टल रही है. इसको देखते हुए क्या फिल्म उतनी कमाई कर पाएगी, जितना इसको लेकर बज बन रहा है. हालांकि, बिग बजट फिल्म से उम्मीदें हैं कि ये पर्दे पर कमाल दिखाएगी. 

Advertisment

 

Kareena Kapoor Naga Chaitanya Aamir Khan manav vij Mona Singh Laal Singh Chaddha
Advertisment
Advertisment