Advertisment

Happy Birthday Tapsee pannu: इन फिल्मों से एक्ट्रेस ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई. आप भी जानिए...

एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही है, इस मौके पर आइए उनके कुछ शानदार प्रदर्शनों पर एक नजर डालते हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Tapsee pannu

Tapsee pannu( Photo Credit : FILE PHOTO)

Advertisment

एक्ट्रेस तापसी पन्नू चैलेंजिंग रोल करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं और वह 'पिंक', 'थप्पड़', 'रश्मि रॉकेट', 'शाबाश मिठू' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हालांकि उन्होंने 2013 में 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन वह 'बेबी' और 'पिंक' जैसी फिल्मों की वजह से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही है, इस मौके पर आइए उनके कुछ शानदार प्रदर्शनों पर एक नजर डालते हैं.

publive-image

पिंक
अनिरुद्ध रॉय चौधरी के कोर्ट ड्रामा, 'पिंक' में अमिताभ बच्चन, कीर्ति कुल्हारी, एंड्रिया तारियांग, अंगद बेदी, तुषार पांडे, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी ने अभिनय किया. मीनल के रूप में तापसी ने एक शहरी लड़की की भूमिका निभाई और उनके परफॉर्मेंस ने ऑडिंयस का दिल जीत लिया.

publive-image

बदला
सुजॉय घोष की 'बदला' एक दिलचस्प रहस्य थ्रिलर थी, जिसमें उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन और टोनी ल्यूक और अमृता सिंह सहित अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया था. उन्होंने एक बिजनेस वीमेन की भूमिका निभाई, जो अपने प्रेमी की हत्या में प्राइम सस्पेक्ट है. बिग बी और तापसी की केमिस्ट्री ने कहानी को देखने लायक बना दिया.

publive-image

थप्पड़
जब हम तापसी की बात कर रहे हैं तो 'थप्पड़' में उनके अभिनय को भूलना नामुमकिन है. फिल्म में, उन्होंने एक हाउस वाइफ की भूमिका निभाई, जो घर पर अपने कामों को पूरी तरह से निभाती है और कपल के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, जब तक कि उसका पति एक पार्टी के दौरान उसे थप्पड़ नहीं मार देता. यहीं से उसकी सेल्फ रिस्पेक्ट की लड़ाई शुरू होती है. 

publive-image

मनमर्जियां
अनुराग कश्यप की रोमांटिक कॉमेडी में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू लीड रोल में थे. रूमी के रूप में तापसी एक ऐसी लड़की के किरदार में परफेक्ट लगीं, जो विद्रोही है और जो चाहती है वही करने में यकीन रखती है.

publive-image

हसीन दिलरुबा
क्राइम थ्रिलर नॉवेल, दीवानी और अपने पति की हत्या की आरोपी एक गृहिणी की भूमिका में तापसी ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से साबित कर दिया कि उनके जैसा दूसरा नहीं है. इस फिल्म में उनके दमदार एक्टिंग की खूब सराहना मिली.

Source : News Nation Bureau

tapsee pannu tapsee pannu song Tapsee pannu films Tapsee pannu songs
Advertisment
Advertisment