Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई '72 हूरें', जानें चौथे दिन की कमाई

डायरेक्टर संजय पूरन सिंह की फिल्म 72 हुरें 7 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ऑडियंस को इम्प्रेस करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
72 hoorain

72 Hoore( Photo Credit : file photo)

डायरेक्टर संजय पूरन सिंह की फिल्म 72 हुरें 7 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ऑडियंस को इम्प्रेस करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई. रविवार को खराब परफॉर्मेंस के बाद, ऐसा लगता है कि मंडे ब्लूज़ ने फिल्म को वास्तव में कड़ी टक्कर दी है, क्योंकि यह चौथे दिन भी प्रदर्शन करने में विफल रही. यह सोमवार को 50 लाख रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू सकी. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, चौथे दिन '72 हुरें' ने केवल 25 लाख रुपये कमाए और ऑडियंस को इम्प्रेस करने के लिए संघर्ष करती दिखी.

Advertisment

पहले दिन पांच लाख का आंकड़ा पार करने में फेल

पहले दिन, 72 हुरें पांच लाख रुपये का आंकड़ा पार करने में भी यह फिल्म असफल रही और अपने शुरुआती दिन में 0.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया और 0.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म को हिंदी बेल्ट में कुल मिलाकर 11.60% की ऑक्यूपेंसी मिली. फिल्म के तीसरे दिन कमाई की बात करें तो इसने केवल 0.47 करोड़ रुपये ही कमाए. फिल्म की कुल कमाई 1.26 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें- OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार की 'OMG 2' का टीजर रिलीज, भगवान और इंसान के बीच फिर छिड़ेगी जंग

युवाओं का ब्रेनवॉश कर उन्हें आतंकवादी बनाने की कहानी

'72 हुरें' बिलाल और हकीम के जीवन का अनुसरण करती है, जिन्हें यह कहकर धोखा दिया जाता है कि यदि वे अल्लाह के नाम पर अपना जीवन बलिदान करते हैं तो उन्हें जन्नत में 72 सुंदर कुंवारियों से नवाजा जाएगा. हालांकि, मुंबई में आतंकी हमला के बाद, वे एक भी खूबसूरत कुंवारी लड़की को न देखकर हेंरान हो जाते हैं. सेंसर बोर्ड ने कथित तौर पर रिलीज से पहले इसका ट्रेलर जारी करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई. 

72 hoore box office 72 hoore first look 72 hoore trailer 72 hoore controversy 72 hoore treaser 72 hoore film
Advertisment
Advertisment