Advertisment

जानिए कैसा रहा Tapsee Pannu की फिल्म 'Dobaaraa' का बॉक्स ऑफिस डे-वन?

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेसस में से एक हैं. 'पिंक' (Pink), 'थप्पड़' (Thappad) और नाम शबाना (Naam Shabana) जैसी कई बड़ी फिल्मों को देखते हुए एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम बनाया है.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
maxresdefault  2

Tapsee Pannu( Photo Credit : Social Media)

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेसस में से एक हैं. 'पिंक' (Pink), 'थप्पड़' (Thappad) और नाम शबाना (Naam Shabana) जैसी कई बड़ी फिल्मों को देखते हुए एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम बनाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'दोबारा' (Dobara) के साथ बड़े पर्दे पर अपनी प्रजेंस दर्ज कराई, लेकिन एब ऐसा लग रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कठिन समय से गुजरना होगा.आपको बता दें कि, फिल्म में तापसी ने पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) और राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) के साथ एक्टिंग की है. 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने डायरेक्ट किया है.

Advertisment

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह नोट किया गया था कि 'दोबारा', जो कि 19 अगस्त को रिलीज हुई थी ने बॉक्स ऑफिस पर जितनी उम्मीद की थी, उससे कहीं बेहतर शुरुआत की है. तापसी पन्नू स्टारर ने अपने शुरुआती दिन सिनेमाघरों में केवल 2-3 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी, जो एक बहुत बड़ी गिरावट है जिसकी वजह से कई थिएटरों में इसके शो कैन्सल कर दिए गए हैं. साथ ही ट्विटर पर एक ट्रेड एनालिस्ट ने कहा, "#Dobaaraa बॉक्स ऑफिस पर एक विनाशकारी शुरुआत के लिए बंद है, फिल्म केवल 2-3% ऑक्यूपेंसी दर्ज कर रही है, जबकि कई शुरुआती शो नो ऑडियंस के कारण रद्द हो रहे हैं "

इसके अलावा एनालिस्ट का यह भी मानना था कि तापसी पन्नू स्टारर 'दोबारा' का बॉक्स ऑफिस स्कोर काफी कम होगा. उनकी प्रेडिक्शन में कहा गया था कि फिल्म पहले दिन 20-35 लाख रुपये कमाएगी और बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीवन भर की कमाई के रूप में लगभग 1.25 से 1.50 करोड़ रुपये कमाएगी.

Advertisment

यह भी पढें - सारा अली खान और जहान्वी कपूर अब नए प्रोजेक्ट में साथ आएंगी नजर, शेयर की तस्वीरें

अब बात करें फिल्म 'दोबारा' (Dobara) के बारे में तो यह फिल्म एक  इंडियन मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है जो एक महिला (Tapsee Pannu) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक 12 साल के लड़के को टीवी के जरिए जोड़कर उसे बचाने का मौका मिलता है. इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है, और साथ ही फिल्म का कांसेप्ट भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. अब देखना यह है की आगे फिल्म का परफॉरमेंस कैसा रहता है.

taapsee pannu argument dobara tapsee pannu taapsee pannu films dobara taapsee pannu angry tapsee panuu taapsee pannu movie dobaaraa taapsee pannu dobara movie tapsee pannu mouvies Taapsee Pannu Anurag Kashyap tapsee pannu dobara
Advertisment
Advertisment