Advertisment

Friendship Special Movies: बॉलीवुड की ये फिल्में दिला देंगी आपको अपने जिगरी दोस्त की याद, जानिए कौन सी हैं ये मूवीज

दोस्ती एक ऐसा बंधन है जो समय, उम्र और सीमाओं से परे है. बॉलीवुड ने कई दिल छू लेने वाली फिल्मों में दोस्ती के रिश्ते को खूबसूरती से समझाने का काम किया है. यह कुछ बॉलीवुड फिल्मों को फिर से देखकर दोस्ती की इमोशनल का जश्न मनाया जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
thumbnail

Friendship Special Movies( Photo Credit : File Photo)

दोस्ती एक ऐसा बंधन है जो समय, उम्र और सीमाओं से परे है. बॉलीवुड ने कई दिल छू लेने वाली फिल्मों में दोस्ती के रिश्ते को खूबसूरती से समझाने का काम किया है. जैसे-जैसे फ्रेंडशिप डे नजदीक आ रहा है, यह कुछ बॉलीवुड फिल्मों को फिर से देखकर दोस्ती की इमोशनल का जश्न मनाया जा सकता है. इन फिल्मों ने हमारे दिल पर एक अमिट छाप छोड़ी है. ये फिल्में न केवल मनोरंजन करती हैं बल्कि हमें हमारे दोस्तों की याद भी दिलाती हैं. 

Advertisment

publive-image

फिल्म '3 इडियट्स'

"3 इडियट्स" तीन दोस्तों, रैंचो, राजू और फरहान की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जो कॉलेज लाइफ के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं. फिल्म अपनी सादगी और रियलिटी के साथ उनकी दोस्ती के बंधन को दिखाती है. ये फिल्म आपको अपने कॉलेज के दोस्तों याद दिलाती है. 

Advertisment

publive-image

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

"ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा" तीन सबसे अच्छे दोस्तों की एक रोमांचक कहानी है जो जीवन बदलने वाली जर्नी पर निकलते हैं, वे उनमें से प्रत्येक द्वारा सुझाई गई तीन रोमांचक चुनौतियों को पूरा करने के लिए एक समझौता करते हैं, और यह सब हमेशा साथ रहने के पुराने वादे को दोहराते हुए करते हैं. यह फिल्म एक गहरे मेल बॉन्डिंग को खूबसूरती से दिखाती है. 

Advertisment

publive-image

फिल्म 'दिल चाहता है'

"दिल चाहता है" ताज़ी हवा के झोंके की तरह है, रिलीज़ होने के बाद भी, यह अभी भी बॉलीवुड की सबसे अच्छी ब्रोमांस में से एक है. फिल्म तीन दोस्तों की मुश्किलों को दिखाती है, जो उनके दिल के दर्द और जीवन और प्यार की खुशियों को उजागर करती है. 

Advertisment

publive-image

एक मैं और एक तू

एक मैं और एक तू एक बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी है जो एक ऑर्थोडॉक्स दोस्ती की दिल छू लेने वाली कहानी है, यह फिल्म एक एडूकेटेड और इंट्रोवर्ट राहुल और एक लापरवाह हेयर स्टाइलिस्ट रियाना के इर्द-गिर्द घूमती है. जिनके जीवन में एक अनएक्सपेक्टेड मोड़ आता है, जब वे उत्सव की एक रात के दौरान लास वेगास में मिलते हैं और नशे में धुत होकर शादी कर लेते हैं. 

Advertisment

publive-image

फिल्म 'दोस्ताना'

"दोस्ताना" एक बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो ऑडियंस को दोस्ती, प्यार की दिल को छू लेने वाली यात्रा पर ले जाती है. फिल्म दो युवकों, सैम और कुणाल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अपार्टमेंट में रहने के लिए समलैंगिक कपल होने का नाटक करते हैं. हालांकि, उनकी प्लानिंग में तब मोड़ आता है, जब दोनों को अपनी खूबसूरत रूममेट नेहा से प्यार हो जाता है. 

Source : News Nation Bureau

Dostana 2 Movie 3 Idiots jindagee na milegee dobaara Friendship Day Movies Bollywood movies on Friendship Friendship Special Movies
Advertisment
Advertisment