Advertisment

Ankita Lokhande birthday: एयर होस्टेस बनना चाहती थीं अंकिता लोखंडे , इसी वजह से बनीं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं, इस बार एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस में सेलिब्रेट करेंगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande( Photo Credit : File photo)

अंकिता लोखंडे आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं, इस बार एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में ही सेलिब्रेट करेंगी. क्योंकि वह इस वक्त बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट हैं. अंकिता इस समय अपने पति विक्की कौशल के साथ बिग बॉस के घर में हैं, दोनों घर के अंदर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पवित्र रिश्ता-फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का जन्म 19 दिसंबर 1984 को हुआ था. एक्ट्रेस साल 2004 से इंडस्ट्री में हैं. पवित्र रिश्ता, झलक दिखला जा 4 और कॉमेडी सर्कस जैसे सीरियल्स से वह स्टारडम तक पहुंची हैं. अंकिता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन बाद में वे अलग हो गए. सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन बाद में वे अलग हो गए.

Advertisment

publive-image

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कैसे बने ड्रीम कपल सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया. साल 2019 में विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से पहले, उन्होंने इसे छिपाकर रखा था. एक पार्टी में एक दोस्त के माध्यम से उसकी मुलाकात एक बिजनेसमैन विक्की से हुई और वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे.  विक्की ने जुलाई 2019 में अंकिता को प्रपोज किया और इन दोनों ने 14 दिसंबर, 2021 को शादी कर ली. कई सालों के रिश्ते के बाद, यह जोड़ी अभी भी एक प्यारा बंधन बनाती है और किसी ड्रीम जोड़ी से कम नहीं लगती है.

publive-image

Advertisment

वह अक्सर अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में यो दोनों बिग बॉस 17 में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस में आन के बाद से दोनों के रिश्तों में लड़ाई झगड़े देखने को मिलता है. एक अवसर पर, उन्होंने कहा कि कभी-कभी, सामान्य जीवन में, प्यार उन्हें एक परी कहानी जैसा बना देता है, और यह सच है क्योंकि इससे उन दोनों को कुछ कपल गोल  मिलते हैं क्योंकि वे वास्तविक सितारों से कम नहीं दिखते हैं. 

publive-image

इन दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री अक्सर सुर्खियां बटोरती रही है. अंकिता और विक्की परिवार के साथ विशेष अवसरों और त्योहारों को मनाते हैं और अपनी प्यार भरी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. इस कपल ने स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में भी भाग लिया और पहले सीज़न के विजेता बने. अंकिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बागी 3 के जरिए की और बाद में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अहम भूमिका निभाई. दोनों को फिलहाल बिग बॉस के घर में देखा जा सकता है. 

Advertisment

publive-image

बता दें, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाया था, इस शो से अंकिता को घर-घर में प्यार मिला.लेकिन क्या आप जानते हैं, अंकिता का असली नाम तनुजा लोखंडे है. अंकिता ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपने नाम को बदला था. अंकिता उनके घर का नाम था, ऐसे में उन्होंने अपने निक नेम से ही इंडस्ट्री में आने का फैसला किया. कॉलेज के दौरान अंकिता हर लड़की की तरह उड़ना चाहती थीं, लेकिन एक एक्ट्रेस की तरह नहीं, अंकिता एयर होस्टेस बनना चाहती थीं.

Source : News Nation Bureau

Ankita Lokhande Photos Ankita Lokhande Vickey Jain Ankita Lokhande Boy Friend अंकिता लोखंडे जन्मद अंकिता लोखंडे बिग बॉस Ankita lokhande video Ankita Lokhande story Ankita Lokhande Birthday Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment