Advertisment

Karan Kundra Birthday: एक्टिंग के लिए एकता कपूर को फेसबुक पर मैसेज करते थें करण कुंद्रा, शेयर किया किस्सा

मशहूर टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा 11 अक्टूबर को अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं. (Karan Kundra Birthday) साल 1984 को जलंधर पंजाब में पैदा हुए  करण अपने घर में तीन बहनों में सबसे छोटे भाई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Karan Kundra

Karan Kundra ( Photo Credit : FILE PHOTO)

Birthday Special Karan Kundra- मशहूर टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा 11 अक्टूबर को अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं. (Karan Kundra Birthday) साल 1984 को जलंधर पंजाब में पैदा हुए  करण अपने घर में तीन बहनों में सबसे छोटे भाई हैं. करण कुंद्रा ने राजस्थान से अपनी पढ़ाई पूरी की. बाद में एमबीए करने के लिए अमेरिका चले गए. करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बालाजी के साथ अपनी जर्नी के बारे में बताया. टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा ने साल 2008 में अपने करियर की शुरूआत बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कितनी मोहब्बत से है से की थी. जिसमें उनके साथ कृतिका कामरा थी.

Advertisment

करण कुंद्रा की टीवी से फिल्म तक की जर्नी

इसके बाद करण को कई और सीरीयल में बैक-टू-बैक देखा गया, जिसमें बेताब दिल की तमन्ना है, कितनी मोहब्बत है सीजन 2, गुमराह: एंड ऑफ़ इनोसेंस, जरा नच के दिखा तेरी मेरी लव स्टोरीज एमटीवी लव स्कूल 2 और सीजन 3, प्यार तूने क्या किया, दिल ही तो है में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए.करण टीवी जगत के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने शुरुआत छोटे पर्दे से की लेकिन बाद में बड़े पर्दे पर चले गए.  उन्होंने साल 2011 में फिल्म प्योर पंजाबी में अभिमय किया. इसके बाद वह हॉरर स्टोरी, जाट रोमांटिक, कण्ट्रोल भाजी कण्ट्रोल मुबारकां ,1921 में भी काम किया.

करण कुंद्रा ने अपने सफर के बारे पोस्ट किया

Advertisment

करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बालाजी के साथ अपने सफर के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. करण कुंद्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल मैसेज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- एक ऐसे करियर की शुरुआत जो अब बुलंदियों पर पहुंच चुकी है. बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ पहला शो पाने से लेकर अब उनके साथ 'थैंक यू फॉर कमिंग' नाम की फिल्म करने तक की अपनी यात्रा को याद किया.

एकता कपूर को फेसबुक डीएम करते थे करण

इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें यह रोल कैसे मिला, करण कहते हैं, ''पहली बार जब आप एक अखबार में दिखे थे तब से लेकर वास्तव में अभिनय की नौकरी पाने तक, 2008 में उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन पर अपना फेसबुक डीएम चेक करने के लिए एकता कपूर को धन्यवाद दिया. आप नहीं जानते थे कि आप क्या कर रहे थे या आप कहां जा रहे थे. जब आप असफल होते हैं तो बहुत अधिक संदेह, जोखिम, शर्मिंदगी होती है, और फिर भी आपने चलते रहने का फैसला किया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

करण कुंद्रा जन्मदिन करण कुंद्रा Karan Kundrra Karan Kundrra story Karan Kundrra films Karan Kundrra pics करण कुंद्रा की कहानी Karan Kundrra birthday करण कुंद्रा ब्रेकअप
Advertisment
Advertisment