Advertisment

Hazel Keech Birthday: फिल्म 'हैरी पॉटर' में काम कर चुकी हैं हेजल कीच, जानें कौन सा किरदार निभाया?

हेजल कीच ने बॉलीवुड में काम करने से पहले एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था, जिसका नाम सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hazel Keech

Hazel Keech ( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं.  हेज़ल कीच ने शादी के बाद अपना नाम बदल कर गुरबसन्त कौर रख लिया है. गुरबसंत कौर नाम शादी समारोह के दौरान संत बलविंदर सिंह ने उन्हें दिया था. शादी से पहले हेज़ल ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था, जिसमें सलमान खान की बॉडीगार्ड भी शामिल थी. लेकिन क्या आप जानते हैं हेजल कीच बॉलीवुड में काम करने से पहले हॉलीवुड की बड़ी फिल्म में भी काम किया था, जिसका नाम सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे. हेजल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल और आइटम सॉन्ग तक सिमट कर रह गई. 

Advertisment

इन फिल्मों में हेज़ल कीच ने किया काम  

हेज़ल कीच का करियर एक एक एक्ट्रेस के तौर पर कुछ खास नहीं रहा वह फिल्मों में सपोर्टिंग रोल और आइटम सॉन्ग तक सिमट कर रह गई. साल 2016 में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं और हमेशा के लिए उनकी होकर रह गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस के पति पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्ट्रग्राम पर पोस्ट की थी. 

कपल ने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा

Advertisment

कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा है और कहा कि उनका परिवार अब पूरा हो गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रातों की नींद हराम हो गई है, क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी 'ऑरा' का स्वागत कर चुके हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं.

'हैरी पॉटर' के तीनों पार्ट में किया काम

हेजल कीच को बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. एक पुराने चैट शो में हेजल ने खुलासा किया था कि वह हॉलीवुड की फिल्म 'हैरी पॉटर' में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म 'हैरी पॉटर' की तीनों ही सीरीज 'हैरी पॉटर एंड फिलॉस्फर स्टोन', 'हैरी पॉटर एंड द चैंबर ऑफ सीक्रेट्स' और 'हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अजकाबन' में वह एक स्टूडेंट  के तौर पर काम कर चुकी हैं.  इस फिल्म हेजल को डैनियल रैडक्लिफ, एम्मा वॉटसन और रूपर्ट ग्रिंट के साथ देखा गया था.

Advertisment

करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में दिखीं

वहीं हेजल ने सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी काम किया है, जिसके लिए एक्ट्रेस की काफी सराहा हुई थी. फिल्म बॉडीगार्ड में हेजल ने करीना की बेस्ट फ्रेंड माया का किरदार निभाया था. जिसने बॉलिवुड में हेजल को एक नई पहचान दिलाई. साल 2016 में हेजल और युवराज सिंह शादी करके एक दूजे के हो गए.

Source : News Nation Bureau

Hazel Keech Birthday hazel keech hazel keech career lesser known facts about hazel keech Hazel Keech acting in harry potter Hazel Keech and Yuvraj Singh हेजल कीच हैरी पॉटर में हेजल कीच हेजल कीच की फिल्में
Advertisment
Advertisment