Advertisment

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का मंडे रहा सुपर सॉलिड, जानिए चौथे दिन कितनी रही कमाई...

सनी देओल की गदर 2 से कड़ा मुकाबले के बावजूद अक्षय कुमार की ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म के लिए

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
akshay

OMG 2 ( Photo Credit : FILE PHOTO)

सनी देओल की गदर 2 से कड़ा मुकाबले के बावजूद अक्षय कुमार की ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म के लिए "सुपर-सॉलिड सोमवार" था और फिल्म ने 12 करोड़ से अधिक की कमाई की. दिलचस्प बात यह है कि ओएमजी 2 ने रिलीज के दूसरे सोमवार को पहले दिन से ज्यादा कमाई की. फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. फिल्म में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisment

शुक्रवार से बड़ा फिल्म के लिए रहा सोमवार

OMG2 के लिए सोमवार एक  सुपर-सॉलिड मंडे की तरह रहा. शुक्रवार से बड़ा फिल्म के लिए सोमवार रहा.  शुक्रवार 10.26 करोड़, शनिवार 15.30 करोड़, रविवार 17.55 करोड़, सोमवार 12.06 करोड़ के बाद फिल्म ने कुल 55.17 करोड़ की कमाई कर ली है. इंडिया बिजनेस,'' तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि निश्चित रूप से, OMG एक ब्रांड है, लेकिन OMG2 को जो प्यार मिल रहा है वह पहले पार्ट को भी नहीं मिला.  इस फ्रेंचाइजी ने केवल फिल्म देखने वालों की नजरों और दिलों में अपना रुतबा बढ़ाया है.

ओएमजी 2 को मिली-जुली समीक्षा मिली

Advertisment

ओएमजी 2 को मिली-जुली समीक्षा मिली. फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने फिल्म को 5 में से 2 स्टार दिए और उन्होंने लिखा, "ओएमजी में भगवान के दूत एक तेजतर्रार अक्षय कुमार हैं. फिल्म में स्टार की उपस्थिति समझ में आती है. यह बॉक्स-ऑफिस को बढ़ाती है. लेकिन वास्तविक दुनिया में अपनी और अपने बेटे की रोजमर्रा की समस्याओं को सुलझाने के लिए कांति शरण मुद्गल को दैवीय हस्तक्षेप की आवश्यकता क्यों होगी, यह कभी स्पष्ट और ठोस रूप से स्थापित नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें- मजे के लिए करती थीं फ्लर्ट, कभी किसी को किस नहीं किया, मनीषा रानी ने किया खुलासा

ओह माय गॉड की अगली कड़ी है ओएमजी 2

Advertisment

अमित राय की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म अक्षय कुमार और परेश रावल की 2012 की फिल्म ओएमजी - ओह माय गॉड की अगली कड़ी है. पहली किस्त में कांजी लालजी मेहता की कहानी दिखाई गई है, जो भूकंप में अपनी दुकान के नष्ट होने के लिए भगवान के खिलाफ मामला दर्ज करता है.

Source : News Nation Bureau

OMG 2 Teaser OMG 2 Akshay Kumar omg 2 release date collection of omg 2 OMG 2 OMG 2 Controversy OMG 2 Star Cast
Advertisment
Advertisment