कमाई के मामले में कई स्टार्स से आगे हैं पंकज त्रिपाठी, जानिए कितनी लेते हैं फीस?

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के एक सफल और लोकप्रिय अभिनेता हैं. इससे हमें उनकी आय और निवल संपत्ति के बारे में जानने की जिज्ञासा होती है, जो पिछले कुछ वर्षों में उनके द्वारा हासिल की गई सफलता की बदौलत बढ़ी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
pankaj tripathi

pankaj tripathi( Photo Credit : File photo)

पंकज त्रिपाठी आसानी से बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड और बेहतरीन एक्टरों में से एक हैं. कई फिल्मों में छोटी-छोटी किरदार निभाने के बाद, त्रिपाठी ने कुछ समय के लिए टेलीविजन में भी कदम रखा. पटना में थिएटर और छोटी-मोटी नौकरियां करने के बाद, वह रन, ओमकारा और अग्निपथ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. उन्हें अनुराग कश्यप की 2012 की क्राइम ड्रामा गैंग्स ऑफ वासेपुर में बड़ा ब्रेक मिला, जिसमें उन्होंने कसाई सुल्तान कुरेशी की किरदार निभाई. अब एक्टर को अपनी आने वाली फिल्म 'मैं अटल हूं' का इंतजार है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

पंकज त्रिपाठी ने अपने टैलेंट से साबित किया

एक्टर इसमें अपनी किरदार साबित करने में सफल रहे और उन्हें इसके लिए प्रशंसा मिली. इसके बाद मसान, फुकरे, मांझी - द माउंटेन मैन, न्यूटन, गुड़गांव, बरेली की बर्फी, स्त्री, हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन, गुंजन सक्सेना और ओएमजी 2 जैसी फिल्में आईं. त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर, सेक्रेड गेम्स और क्रिमिनल जस्टिस जैसे शो के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी भारी सफलता हासिल की है. इसने उन्हें सेल्युलाइड और डिजिटल स्पेस दोनों में खुद को एक फेमस एक्टर बनाया है.

यह भी पढ़ें: Akshara Singh: अक्षरा सिंह को देखने आई भीड़ हुई बेकाबू, फेंके गए पत्थर, एक पुलिसकर्मी समेत 3 लोग घायल

पंकज त्रिपाठी की कुल प्रॉपर्टी 2024

कई स्रोतों के अनुसार, पंकज त्रिपाठी की कुल प्रॉपर्टी लगभग 45 करोड़ रुपये है. उनकी सालाना आय लगभग छह करोड़ है और साथ ही मुंबई में एक घर भी है. फाइनेंशियल टाइम्स के मुताबिक, उन्होंने मिर्ज़ापुर के लिए 10 करोड़ और सेक्रेड गेम्स के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. उनकी अधिकांश आय अभिनय नौकरियों के साथ-साथ विज्ञापन फिल्मों से आती है जो वह बड़े ब्रांडों के लिए करते हैं. द इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, एक्टर ने 2022 में एक एग्रीटेक स्टार्टअप में निवेश किया था.

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi pankaj tripathi family pankaj tripathi lifestyle पंकज त्रिपाठी की कमाई pankaj tripathi biography pankaj tripathi net worth pankaj tripathi wife पंकज त्रिपाठी
Advertisment
Advertisment