Advertisment

Filmfare OTT Awards 2023: डार्लिंग्स में आलिया भट्ट से लेकर दहाड़ के लिए विजय वर्मा को मिला इस साल का ओटीटी अवार्ड

स्कूप ने वेस्ट सीरीज का अवार्ड जीता, क्रिटिक्स लिस्ट में राजकुमार राव को मेल बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 ने एक्टर, डायरेक्टर और टेक्नीशियन को उनकी ओटीटी सीरीज और वेब मूल फिल्मों के लिए सम्मानित किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Filmfare OTT Awards 2023

Filmfare OTT Awards 2023( Photo Credit : File photo)

Filmfare OTT Awards 2023:  हंसल मेहता की स्कूप ने वेस्ट सीरीज का अवार्ड जीता, क्रिटिक्स लिस्ट में राजकुमार राव को मेल बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 ने एक्टर, डायरेक्टर और टेक्नीशियन को उनकी ओटीटी सीरीज और वेब मूल फिल्मों के लिए सम्मानित किया. अवार्ड इंवेंट रविवार को आयोजित किया गया था और इसमें आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक सभी उपस्थित हुए. आलिया को डार्लिंग्स के लिए वेब ओरिजिनल फिल्म में वेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला, जबकि राजकुमार राव को उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग के लिए क्रिटिक्स की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया.

Advertisment

करिश्मा तन्ना और सोनाक्षी सिन्हा, स्कूप और दहाड़ के लिए क्रिटिक्स लिस्ट में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया है. इस बीच विजय वर्मा को दहाड़ के लिए पुरुष वर्ग में वही पुरस्कार मिला. स्कूप को फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 में बेस्ट सीरीज का पुरस्कार दिया गया, जबकि ट्रायल बाय फायर ने क्रिटिक्स की श्रेणी में बेस्ट सीरीज की ट्रॉफी जीती. शर्मिला टैगोर गुलमोहर और सान्या मल्होत्रा को कथल के लिए क्रिटिक्स की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता महिला का पुरस्कार दिया गया.

फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 

बेस्ट सीरीज

स्कूप

Advertisment

बेस्ट सीरीज,क्रिटिक्स 

टॅायल वाई फायर

बेस्ट डायरेक्टर

विक्रमादित्य मोटवानी (जयंती)

बेस्ट डायरेक्टर , क्रिटिक्स

रंदीप झा (कोहर्रा)

Advertisment

बेस्ट एक्टर, सीरीज़ ड्रामा

सुविंदर विक्की (कोहर्रा)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सीरीज़ , क्रिटिक्स

विजय वर्मा (दाहाद)

Advertisment

बेस्ट एक्ट्रेस, वेब ओरिजिनल फ़िल्म फीमेल

आलिया भट्ट को डार्लिंग्स के लिए अवार्ड दिया गया

Source : News Nation Bureau

filmfare Alia bhatt Filmfare OTT Awards Filmfare OTT Awards Filmfare OTT Filmfare OTT Awards 2023
Advertisment
Advertisment