Advertisment

Koffee With Karan 8: कौन होगा शो का अगला कंटेस्टेंट? कहीं ये सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन तो नहीं !

निर्देशक ने हाल ही में दो सितारों के रियूनियन ' पर एक टीजर जारी किया है, जिनका आलिया भट्ट से संबंध है, जो अगली बार कॉफ़ी काउच पर दिखाई दे सकते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Koffee With Karan

Koffee With Karan( Photo Credit : social media)

करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो का हर एपिसोड नए-नए खुलासों से भरा होता है. बॉलीवुड सेलिब्रेटिज अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े दिलचस्प खुलासे शेयर करते हैं. शो में अभी तक करीना-आलिया, रणबीर-दीपिका (Ranbir-Deepika) सहित ये सेलिब्रेटीज नजर आए. वहीं अब इस शो में अगला कंटेस्टेंट कौन होगा उसको लेकर खबर सामने आई है. क्योंकि फैंस शो के अगले मेहमानों का बेहद इंतजार कर रहे हैं, निर्देशक ने हाल ही में दो सितारों के रियूनियन ' पर एक टीजर जारी किया है, जिनका आलिया भट्ट से संबंध है, जो अगली बार कॉफ़ी काउच पर दिखाई दे सकते हैं.

Advertisment

आलिया से है इस कंटेस्टेंट का गहरा नाता

18 नवंबर की सुबह आयोजित एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान, फिल्म निर्माता करण जौहर ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मौजूदगी की पुष्टि करते हुए, अवेटेड चैट शो के आगामी मेहमानों के बारे में संकेत दिया. दो सितारों के संभावित रियूयूनिय' की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, ''यह एक तरह का रियूनियन है. क्या आपको पता है मेरा क्या मतलब है."उन्होंने आगे एक बड़ा संकेत दिया और कहा कि आने वाले दो मेहमानों का आलिया भट्ट के करियर की शुरुआत से बहुत कुछ लेना-देना है, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन की ओर इशारा किया, जो 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया के साथ दिखाई दिए थे.

वरुण धवन और सिद्धार्थ तो नहीं ?

फैंस ने अपना अनुमान लगाना जारी रखा और सवाल किया कि क्या यह वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हो सकते हैं. इस पर फिल्म निर्माता ने जवाब दिया, “हर कोई वरुण और सिड कह रहा है. क्या आप जानते हैं कि अगर वरुण और सिड कॉफ़ी के सोफे पर आते हैं, लेकिन क्या आप सभी ने उन्हें 11 साल में अब तक किसी इंटरव्यू में नहीं देखा है. इसलिए उन्हें देखना मज़ेदार हो सकता है. अगर यह अफवाह सच है कि आप लोग फैला रहे हैं.”

कई अनुमान लगाते हुए, दर्शकों ने उन्हें यह बताने के लिए भी प्रेरित किया कि क्या यह विक्की कौशल और कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और विक्की कौशल, और अर्जुन कपूर के साथ विक्की कौशल हो सकते हैं. इस पर निर्देशक ने विक्की की उपस्थिति की पुष्टि की और कहा, "यह विक्की और कोई और है."

Source : News Nation Bureau

Entertainment news Entertainment news in hin Koffee With Karan Varun Dhawan Vicky Kaushal Sidharth Malhotra karan-johar
Advertisment
Advertisment