Advertisment

करियर के शुरुआती दौर में 'फिट' रहने के संघर्ष को कोंकणा ने किया याद

कोंकणा सेन शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के दौरान 'फिट होने' की कोशिश को याद किया. अभिनेत्री-निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा, जिन्हें स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में उनकी शॉर्ट फिल्म के लिए काफी पॉजिटिव कमेंट मिल रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
konkana

Konkona Sen Sharma( Photo Credit : File photo)

कोंकणा सेन शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के दौरान 'फिट होने' की कोशिश को याद किया. अभिनेत्री-निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा, जिन्हें स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में उनकी शॉर्ट फिल्म के लिए काफी पॉजिटिव कमेंट मिल रही है. अक इंटरव्यू के दौरान कोंकणा सेन ने शेयर किया कि उन्हें अच्छा और फीट दिखने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता था. अपने एक्टिंग करियर के शुरुआती दौर में उन्हें अच्छा दिखने और फिट के लिए बहुत मेहनत करना पड़ती थी.

Advertisment

कोंकणा की शॉर्ट फिल्म में तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष मुख्य किरदार में हैं, जो टकटकी और ताक-झांक करने वाली महिलाओं की हरकतों को पर्दे पर दिखाती हैं. कहानी में एक दिन तिलोत्तमा अमृता एक शख्स के साथ हमबिस्तर होते देख लेती है. तब वह चौक जाती है. इस बारे में वह अपनी सहेली को भी बताती है, लेकिन उसे काम से नहीं निकालती है. जिसके बाद यह सिलसिला रोजाना चलता रहता है. आगे की कहानी को लस्ट स्टोरीज देखने के बाद ही समझा जा सकेगा. इस कहानी को ऑडियंस की तरफ से बहुत पसंद किया गया है. कहानी के लिए कोंकणा सेन शर्मा की भी सराहना हो रही है.

कोंकणा सेन शर्मा ने महिलाओं के बारे में मौजूदा रूढ़िवादिता और उनकी सेक्सुअल एंजॉयमेंट की जरूरतों पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि अक्सर, जिन महिलाओं को सेक्सुअल एंजॉमेंट की अनुमति होती है, वे बहुत सीमित होती हैं क्योंकि आमतौर पर उन्हें पतला, गोरा, अमीर और जवान रहना पड़ता है. इस वजह से आम तौर पर उन्हें केवल उसी प्रकार के इच्छा रखने की अनुमति होती है. 

यह भी पढ़ें- Jee Le Zaraa : प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म को मारी लात, अनुष्का या कियारा कौन करेंगी PC को रिप्लेस ?

Advertisment

कोंकणा सेन शर्मा ने अपने फिल्म कंपेनियन को बताया, कि मैं बीस साल से अभिनय कर रही हूं और मैंने अपने करियर के शुरुआती दौर में अच्छे दिखने और अपने करेक्टर में फिट होने के लिए बहुत संघर्ष करती थी. यह एक तरह से अच्छा था, क्योंकि इससे मुझे बाहर के मान्यताओं की तलाश नहीं करने में मदद मिली है. 

Source : News Nation Bureau

Konkona sen sharma on gender konkona sen sharma konkona sen sharma interviews konkona sen sharma movies
Advertisment
Advertisment