Advertisment

Jaya Bachchan : इस एक्ट्रेस को पसंद है जया बच्चन का पैपराजी पर भड़कना, जानें क्यों ?

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ 2007 में आई फिल्म लगा चुनरी में दाग में काम किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने जया संग काम करने से लेकर पैपराजी के साथ उनके बिहेवियर पर बात की है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
32453

Jaya Bachchan, Konkona Sen Sharma( Photo Credit : Social Media)

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ 2007 में आई फिल्म लगा चुनरी में दाग में काम किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने जया संग काम करने से लेकर पैपराजी के साथ उनके बिहेवियर पर बात की है. जया के बारे में बात करते हुए, कोंकणा ने एक मीडिया संस्थान को बताया, 'जब हम चैट करते थे तो वो हमें बहुत सारी मजेदार कहानियां सुनाती थीं. मुझे आज भी उनका रवैया पसंद है जब वो पैपराजी को डांटती हैं. मुझे उनका बकवास रवैया पसंद है. मुझे उनका तरीका पसंद है. वो खुद को इतनी गरिमा, ग्रेस एंड ह्यूमर के साथ कैरी करती है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें : Nick Jonas Post : निक जोनस ने शेयर की अनसीन फोटो, बेटी मालती का दिखा ये अंदाज

कोंकणा ने जया द्वारा 'प्यार और संरक्षित' महसूस कराने पर बात करते हुए कहा, 'लगा चुनरी में दाग से भी मेरे पास उनकी अद्भुत यादें हैं. हम इतने लंबे समय से बनारस (वाराणसी) में शूटिंग कर रहे थे. यह मेरे करियर की शुरुआत में था और यह सबसे लंबे आउटडोर शूट में से एक था. इसलिए, मैं स्वाभाविक रूप से होमसिक थी. उन्होंने मुझे अपने साथ रखा. और मैं हमेशा आभारी रहूंगी. बेशक, दादा (प्रदीप सरकार) और रानी (मुखर्जी) फैब थे. लेकिन जया दी खास थीं. मुझे उनकी गर्मजोशी से प्यार और सुरक्षा महसूस हुई. लगा चुनरी में दाग में रानी मुखर्जी भी थीं और इसका निर्देशन दिवगंत प्रदीप सरकार ने किया था.

जया OR पैपराजी -

जानकारी के लिए बता दें कि जया अक्सर पैपराजी को डांटते हुए और उनकी तस्वीरें न लेने के लिए मना करते देखी जाती हैं, जिसके चलते वो कई बार ट्रोल भी हुईं हैं, क्योंकि लोगों को उनका ये रवैया पसंद नहीं आता है. यही वजह है कि कई बार जया बिना वजह भी ट्रोल हो जाती हैं. 

Jaya Bachcha konkona sen sharma Jaya Bachchan attitude Jaya Bachchan paparazzi
Advertisment
Advertisment