Advertisment

Park Soo Ryun: कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू की 29 साल में मौत, परिवार ने डोनेट किए ऑर्गन

कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून (Park Soo Ryun) का निधन हो गया है. पार्क सू रयून कोरियन टीवी सीरीज 'स्नोड्रॉप' (Snowdrop) में नजर आई थीं. जानकारी के मुताबिक 11 जून को पार्क सू रयून की घर की सीढ़ियों से गिरने की वजह से मौत हो गई.

author-image
Garima Sharma
New Update
thumb

Park Soo Ryun( Photo Credit : File Photo)

कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून (Park Soo Ryun) का निधन हो गया है. पार्क सू रयून कोरियन टीवी सीरीज 'स्नोड्रॉप' (Snowdrop) में नजर आई थीं. जानकारी के मुताबिक 11 जून को पार्क सू रयून की घर की सीढ़ियों से गिरने की वजह से मौत हो गई. कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून महज  29 साल की थीं. एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर पूरी दुनिया में उनके फैंस के बीच मायूसी का माहौल है. वहीं एक्ट्रेस की फैमिली उनके अंग दान करने का फैसला किया है.

Advertisment

घर की सीढ़ियों से गिरने के बाद जब एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई. सीढ़ियों से गिरने के बाद एक्ट्रेस कोई रिस्पॉन्स नहीं कर रही थीं. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की फैमिली उनके अंग दान करने का फैसला किया है.  पार्क सू रयून की मां का कहना है कि, उसका दिल अभी भी धड़क रहा है. इसलिए हम ये सोच कर ही जी लेंगे कि उसका दिल किसी और के पास धड़क रहा है. एक्ट्रेस पार्क सू रयून का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा. 

एक्ट्रेस पार्क सू रयून ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी, उन्होनें "इल टेनोर","फाइंडिंग किम जोंग वूक," "पासिंग थ्रू लव," "सिद्धार्थ," और "द डे वी लव्ड" जैसे कई शोज में काम की है.

यह भी पढ़ें: AskSRK : गौरी खान करवाती हैं किंग खान से घर के काम, फैंस ने किए अटपटे सवाल

Advertisment

बता दें, रयून के मौत की खबर सुनकर उनके कई फैंस को झटका लगा है, क्योंकि एक्ट्रेस पार्क सू रयून की करेक्टर की भी शो स्नोड्रॉप में भी मौत हो गई थीं. इसलिए उनके फैंस के लिए खबर दूसरी बार सुनने जैसा है. वहीं 5 जनवरी 2022 स्नोड्रॉप शो में उनके साथ सपोर्टिंग रोल निभाने वाली एक्ट्रेस  किम मि-सो का भी 29 साल की आयु में निधन हो गया था. इस खबर से स्नोड्रॉप के फैंस सदमे में हैं. 

Source : News Nation Bureau

park soo ryun park soo ryun accident korean industry park soo ryun death
Advertisment
Advertisment