Advertisment

Kota Factory Season 3 trailer: सर नहीं जीतू भैया बन लौटे जीतेंद्र कुमार, बोले 'तैयारी ही जीत है' 

Kota Factory Season 3 Trailer Release: ओटीटी वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री का तीसरा सीजन लॉन्च हो गया है, इस बात जीतू भैया चाहते हैं कि उनके छात्र आईआईटी प्रवेश परीक्षाओं से पहले की तैयारी पर ध्यान दें.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kota Factory Season 3 trailer

Kota Factory Season 3 trailer( Photo Credit : file photo)

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का मोस्टअवेटेड ट्रेलर आ गया है. मंगलवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर जारी किया, जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया अपने छात्रों को अच्छे रैंक के साथ आईआईटी प्रवेश परीक्षाओं को पास करने में मदद करने के लिए कक्षाओं में लौट आए हैं. इस बार, उनके साथ संस्थान में साथी शिक्षक के रूप में तिलोत्तमा शोम भी हैं. ट्रेलर की शुरुआत जीतेंद्र कुमार के जीतू भैया द्वारा पॉडकास्ट शो में बात करने से होती है, जहां वे कहते हैं कि उस सीट को पाने के विचार को इसके लिए आवश्यक तैयारी से कहीं अधिक महत्व दिया जाता है.

Advertisment

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर

जीतेंद्र कुमार को ये भी कहते हैं सुन जा सकता है कि जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है भाई. आगामी प्रवेश परीक्षाओं को लेकर दबाव के कारण कक्षा के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा है. वैभव और उसके दोस्तों के समूह को संदेह है कि क्या वे परीक्षा पास करने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार हैं. उसी संस्थान में एक दयालु और धैर्यवान शिक्षिका के रूप में तिलोत्तमा शोम की एंट्री होती है, जो यह घोषणा करती है कि कैसे इन केंद्रों का उपयोग अब छात्रों की क्षमताओं को निखारने के लिए नहीं किया जाता है, बल्कि अब वे 'मास प्रोडक्शन' बन गए हैं. 

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

Advertisment

शो के फैंस ने ट्रेलर पर कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा- जितेंद्र कुमार ओटीटी के शाहरुख हैं. दूसरे ने लिखा, तिलोत्तमा शोम और जीतू भैया. वहीं एक अन्या ने लिखा था, जीतू भैया से मिलने और उनसे जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं और सबक के बारे में और अधिक जानने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता. सीजन 3 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. इतने लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार कोटा फ़ैक्टरी सीज़न 3 आ गया है. कहानी और किरदार बहुत इंस्पायरिंग हैं. पूरी टीम को बधाई. 

Source : News Nation Bureau

Kota Factory Season 3 Kota Factory Season 3 trailer kota factory
Advertisment
Advertisment