Advertisment

अपने टीवी डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं कृष्णा श्रॉफ, बोलीं- 'खतरों के खिलाड़ी' से होगी एंट्री

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ का कहना है कि वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के साथ भारतीय टेलीविजन पर डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं, जो उन्हें कैमरे के सामने खुद को साबित करने का मौका देगा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Krishna Shroff  khataro ke khiladi

Krishna Shroff khataro ke khiladi ( Photo Credit : file photo)

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपनी टीवी डेब्यू को बहुत खुश हैं, हाल ही में उन्होंने कहा कि वह रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के साथ इंडियन टेलीविजन पर डेब्यू कर रही हैं, जिसके लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं. ये वह मौका है, जो उन्हें कैमरे के सामने खुद को प्रूव करने का चान्स देगा. कृष्णा ने यह भी कहा कि सिर्फ खुद बने रहने का विचार फिल्मों में अभिनय करने से ज्यादा आकर्षक है. उन्हें विश्वास है कि रोहित शेट्टी के शो से वह ऑडियंस को उनके बारे में और अधिक जानने को मिलेगा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा ने कहा 'मैं इस शो के माध्यम से ऑडियंस से जुड़ने के लिए एक्साइटेड हूं क्योंकि मंच बहुत बड़ा है. अभी मैं इंस्टाग्राम पर हूं, वहां केवल इतना ही है आप उस मंच पर दिखा सकते हैं. उन्होंने कहा कि साहसिक-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी उनके परसनालिटी से मेल खाता है और इसलिए उन्होंने इसे करने का फैसला किया है. मैंने हमेशा ऐसी चीजें करने की कोशिश की है जो मेरे साथ मेल खाती हैं. 

जैकी श्रॉफ और टाइगर कर रहे शो का इंतजार

Advertisment

कृष्णा ने कहा कि उनके पिता जैकी श्रॉफ और अभिनेता भाई टाइगर श्रॉफ उनके शो में आने का इंतजार कर रहे हैं.  मेरे माता-पिता पहले तो झिझक रहे थे और कह रहे थे, 'तुम सबसे छोटी हो, लंबे समय के लिए बाहर जा रही हो. वे सुरक्षा को लेकर चिंतित थे. कृष्णा ने कहा कि अपनी खुद की पहचान बनाने का प्रयास करते हुए उन्हें जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कहे जाने में कोई परेशानी नहीं है.

Source : News Nation Bureau

Krishna Shroff khatro ke khiladi Krishna Shroff debut Krishna Shroff कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी कृष्णा श्रॉफ
Advertisment
Advertisment