Advertisment

Adipurush: कृति और प्रभास ने आदिपुरुष के प्री-रिलीज इवेंट में लगाए चार चांद, किए ये खुलासे 

फिल्म आदिपुरुष का प्रि-रिलीज इवेंट बीते दिन तिरुपती में आयोजित किया गया था. इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की और एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए.

author-image
Divya Juyal
New Update
Adipurush Pre release event

Adipurush( Photo Credit : Social Media)

मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है और इसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. इन सब के बीच बीते दिन तिरुपति में आदिपुरुष का प्री-रिलीज इवेंट भी होस्ट किया गया था. इस ग्रैंड इवेंट में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया था, हां ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष का अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया गया था. फिल्म के कलाकारों में से, प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह और अन्य ने इस इवेंट में भाग लिया. फिल्म में जानकी की भूमिका निभाने वाली कृति सैनन एक बैकलेस ब्लाउज के साथ एक सुंदर भूरे रंग की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं. इवेंट के दौरान कृति स्टेज पर आईं और अपने को-एक्टर प्रभास की तारीफों की लड़ी लगा दी. 

Advertisment

आपको बता दें कि, कृति सेनन ने भीड़ को नमस्ते कहकर अपने भाषण की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने याद किया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से की थी और अब नौ साल बाद, उन्हें 'आदिपुरुष' जैसी पैन इंडियन फिल्म में काम करने का यह मौरा मिला है. उन्होंने इसे एक 'कीमती फिल्म' और 'विशेष किरदार' कहा. फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कृति सैनन ने कहा, "मुझे लगता है कि इस किरदार ने मुझे चुना और हम सभी इस फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हैं. जानकी ने मुझे इस किरदार को निभाने के लिए चुना. यह सिर्फ एक फिल्म से परे है. 16 जून को सिनेमाघरों और हमें आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है, कृति सनोन ने कहा."

कृति सैनन ने की प्रभास की तारीफ

एक्ट्रेस ने आगे प्रभास के बारे में बात की. यह पूछे जाने पर कि बाहुबली स्टार ऑफ-स्क्रीन कैसे हैं, कृति सैनन ने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो बात नहीं करते हैं. बल्कि बहुत बातें करते हैं. उन्होंने उन्हें डार्लिंग और स्वीटहार्ट कहा और यह भी खुलासा किया कि उन्हें खाना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस ने आगे कहा "वह बहुत मेहनती और बहुत प्यारे व्यक्ति हैं. वह एक ऐसे व्यक्ति भी हैं जिन्हें खाना बहुत पसंद है. उनकी आँखों में पवित्रता देखकर मुझे नहीं लगता कि राम का चरित्र कोई और कर सकता है. इस फिल्म में." 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Adipurush trailed Saif Ali Khan Adipurush Movie adipurush film Adipurush Prabhas sunny singh Kriti Sanon Baahubali Adipurush release date Bollywood News
Advertisment
Advertisment