Advertisment

Kriti Sanon ने अलीबाग में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी, बन गईं अमिताभ बच्चन की पड़ोसी

कृति सेनन ने 'द हाउस ऑफ अभिनंद लोढ़ा' के प्रीमियम अलीबाग प्रोजेक्ट सोल डे के तहत अलीबाग में सी-फेसिंग जमीन खरीद ली है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kriti Sanon

Kriti Sanon ( Photo Credit : @kritisanon)

Kriti Sanon New Property: बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई के बाद अलीबाग प्रॉपर्टी के लिए पसंदीदा प्लेस बनता जा रहा है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद अब कृति सेनन ने भी अलीबाग में सी-फेसिंग जमीन खरीद ली है. कृति ने इस जमीन को अलीबाग की 'द हाउस ऑफ अभिनंद लोढ़ा' के प्रीमियम अलीबाग प्रोजेक्ट सोल डे के तहत खरीदा है. एक्ट्रेस ने 2000 वर्ग फीट की जमीन खरीदी है. एक्ट्रेस का ये निवेश द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा को एलाइट वर्ग द्वारा निवेश के लिए पसंदीदा गंतव्य के रूप में स्थापित करेगा, क्योंकि ये लग्जरी लाइफस्टाइल और जमीन की एक्सक्लुजिव खरीद को नया आयाम दे रहा है. 

Advertisment

मुंबई से केवल 60 मिनट की दूरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन ने जो प्रॉपर्टी (Kriti Sanon Alibagh Property) खरीदी है वो मांडवा बीच से महज 20 मिनट की दूरी पर है और समुद्र के रास्ते मुंबई से केवल 60 मिनट की दूरी पर है. एक्ट्रेस ने इस जमीन को करीबन 2 करोड़ में खरीदा है. इस प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वो लंबे वक्त से अलीबाग में प्रॉपर्टी खरीदना चाह रही थीं. ये अलीबाग के बीच में बेहतरीन प्लेस है. इस वक्त अलीबाग में इन्वेस्टेमेंट से अच्छा कुछ और नहीं हो सकता.' बता दें, अभिनंद लोढ़ा का यह प्रोजेक्ट खूबसूरत अलीबाग में स्थित है. हाल ही में यहां एमटीएचएल कनेक्टिविटी की शुरूआत होने से सुविधा बढ़ी है, ऐसे में यह प्रोजेक्ट उन लोगों के लिए और भी आकर्षक विकल्प बन गया है जो अलीबाग में रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश करना चाहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ये भी पढ़ें- Tere Ishk Mein: 'रांझणा' धनुष 'नेशनल क्रश' तृप्ति डिमरी के साथ करेंगे रोमांस, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

शांति और प्राइवेसी चाहती हैं कृति

द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा में अपने पहले निवेश पर बात करते हुए कृति सेनन ने कहा, 'मुझे खुशी है कि अब मैं द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा के खूबसूरत प्रोजेक्ट सोल डे अलीबाग में जमीन की मालिक हूं. अपनी खुद की जमीन खरीदना मेरे लिए बहुत अधिक मायने रखता है, लंबे समय से अलीबाग में जमीन खरीदना चाहती थी. मैं ऐसी जगह पर ही निवेश करना चाहती थी, जहां मुझे शांति और प्राइवेसी मिल सके. यहां तक कि मेरे पिता भी इस निवेश से बेहद खुश हैं. यह बेहतरीन लोकेशन है, मांडवा जेट्टी से मात्र 20 मिनट की दूरी पर अलीबाग के बीचों-बीच स्थित है. मैं एक चीज कहना चाहूंगी के द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा ने मेरे लिए जमीन खरीदने की प्रक्रिया को बेहद आसान बना दिया. अलीबाग में निवेश के लिए इससे बेहतर समय कोई और नहीं हो सकता.'

अमिताभ बच्चन ने भी किया निवेश

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी इसी प्रोजेक्ट में 10,000 वर्गफीट का प्लॉट खरीदा था. इससे पहले वे अयोध्या में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा के द सरयु में भी अपना पहला निवेश कर चुके हैं, जहां उन्होंने 10,000 वर्गफीट का प्लॉट खरीदा था. कृति सेनन भी अब ग्रुप के निवेशकों की सूची में शामिल हो गई हैं.द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढा भारत के पहले ब्राण्डेड लैण्ड डेवलपर हैं, जो सोल डे अलीबाग के साथ रियल एस्टेट में नए बेंचमार्क स्थापित करना जारी रखे हुए हैं. हरियाली से घिरे इस प्रोजेक्ट में सभी आधुनिक सुविधाएं हैं और इसे शानदार डिज़ाइन में तैयार किया जा रहा है। एमएमआर की सेलेब्रिटी केपिटल में स्थित यह प्रोजेक्ट आधुनिक सुविधाएं एवं प्राकृतिक खूबसूरती का अनूठा संयोजन है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

he House of Abhinandan Lodha Kriti Sanon buy Land Entertainment News in Hindi Entertainment News Kriti Sanon Property Kriti Sanon Bollywood News
Advertisment