Advertisment

कृति सेनन ने ट्रिप से शेयर की फोटो, बहन नूपुर के साथ झूमती दिखीं एक्ट्रेस

नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में उनके गायन का वही वीडियो भी साझा किया. वहीं उन्होंने कैलिफोर्निया में धूप वाले दिन एक अम्यूजमेंट पार्क में आनंद लेते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Kriti Sanon and Nupur Sanon

Kriti Sanon and Nupur Sanon( Photo Credit : social media)

कृति सेनन (Kriti Sanon) हाल ही में बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) के साथ अमेरिका से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वीकेंड को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. कृति ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बहन और कई सालों की फैशन स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर के साथ बिताए 'यादगार' पलों के बारे में पोस्ट किया. पोस्ट में, उन्होंने जर्नी की कई फोटोज साझा कीं और लिखा, "- सुपर मजेदार - यादगार. फ्लाइट छूटने से लेकर कैब में फोन भूलने तक, जादू शो, पाउट्स, तितलियां, सड़कों पर गाने और अविश्वसनीय रातें.. वेगास में एक यादगार वीकेंड के लिए धन्यवाद!" कृति (Kriti Sanon) की पोस्ट में जर्नी की ढेर सारी सेल्फी शामिल थीं. पोस्ट के एक वीडियो में, सुकृति (Sukriti Grover) सार्वजनिक स्थान पर गाती हुई दिखाई दे रही है, जबकि कृति पास खड़ी है और कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए एक लाइन में शामिल हो जाती है. 

Advertisment

एक अन्य फोटो में कृति एक खूबसूरत तितली डिजाइन के सामने विजय चिन्ह बनाती नजर आ रही हैं. नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में उनके गायन का वही वीडियो भी साझा किया.इससे पहले, उन्होंने कैलिफोर्निया में धूप वाले दिन एक अम्यूजमेंट पार्क में आनंद लेते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया था. कृति ने सफेद टैंक टॉप पहना जबकि उनकी बहन ने ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Advertisment

क्या है कृति का अगला प्रोजेक्ट?

कृति ने हाल ही में अपने नए प्रोडक्शन बैनर, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की घोषणा की. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो साझा किया और एक दिन बाद, उन्होंने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसे वह काजोल के साथ निर्मित और अभिनीत करेंगी. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और लेखिका कनिका ढिल्लों के नए प्रोडक्शन हाउस, कत्था पिक्चर्स के सहयोग से बनाई जाएगी. कृति ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर काजोल और कनिका के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “दो पत्ती का ऐलान करते हुए रोमांचित हूं!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kriti Sanon sukriti grover actress kriti sanon nupur sanon
Advertisment
Advertisment