Advertisment

कृति सेनन ने नेपोटिज्म पर शेयर किए विचार, बोलीं- टैलेंटेड लोगों को भी दें जगह...

राष्ट्रीय अवॉर्ड विनर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी कहा, “मैंने विज़न बोर्ड और मैनिफ़ेस्टिंग पर बहुत सारे वीडियो देखे हैं जो कहते हैं कि यदि आपको विश्वास है कि कुछ हो सकता है, तो यह होगा.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kriti Sanon

Kriti Sanon( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हीरोपंती से डेब्यू किया. इसके बाद, कृति (Kriti Sanon) ने गणपथ, आदिपुरुष जैसे कई अन्य बड़ी फिल्में कीं. कृति ने बार-बार अपने फैंस को अपनी फिल्मों की पसंद और अपने एक्टिंग से काफी प्रभावित किया है. अपनी एक्टिंग और फिल्मों के अलावा, कृति अपने विचारों और राय के बारे में बोलने के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने  इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के बारे में खुल कर बात की है. कृति सेनन का कहना है कि अगर बॉलीवुड के अंदर से किसी को निर्माता द्वारा लॉन्च किया जाता है, तो किसी ऐसे व्यक्ति को भी जगह दी जानी चाहिए जो इससे संबंधित नहीं है, लेकिन अधिक प्रतिभाशाली है.

Advertisment

'खुद पर विश्वास करें'

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, "दुनिया सितारों और बड़े नामों के बजाय प्रतिभा और स्क्रिप्ट की ओर झुक रही है." उन्होंने आगे कहा, "अगर हम समान अवसर पैदा करना शुरू कर दें तो इंडस्ट्री बाहरी लोगों के लिए अधिक सुलभ हो सकती है - यदि आप किसी ऐसे इंसान को लॉन्च कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को भी जगह दे रहे हैं जो इससे संबंधित नहीं है लेकिन शायद अधिक प्रतिभाशाली है. धीरे-धीरे, बहुत धीरे-धीरे, दुनिया सितारों और बड़े नामों के बजाय प्रतिभा और स्क्रिप्ट की ओर झुक रही है.'' हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब कृति (Kriti Sanon) से पूछा गया कि महत्वाकांक्षी एक्ट्रेस के लिए अवसरों का असंतुलन कैसा है, तो कृति ने कहा कि इसका एकमात्र तरीका सचेत रूप से बाहरी लोगों के लिए अवसर पैदा करना है. 

ये भी पढ़ें-Children's Day: बेहद क्यूट... रणबीर कपूर से लेकर आलिया तक बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड सेलेब्स

मिमी के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड

राष्ट्रीय अवॉर्ड विनर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी कहा, “मैंने विज़न बोर्ड और मैनिफ़ेस्टिंग पर बहुत सारे वीडियो देखे हैं जो कहते हैं कि यदि आपको विश्वास है कि कुछ हो सकता है, तो यह होगा. लेकिन मेरे साथ, मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं किसी विशेष मील के पत्थर का बेसब्री से पीछा करती हूं, तो ऐसा नहीं होता है. कृति सेनन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने भेड़िया, शहजादा, गणपथ, लुका छुपी और कई अन्य फिल्मों से सभी को चौंका दिया है. कुछ समय पहले कृति को मिमी में उनके एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था.'' अब, कृति के पास आगे दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. उनके पास शाहिद कपूर के साथ एक अनाम फिल्म है जो अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी. वह द क्रू में तब्बू, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ भी नजर आएंगी. 

Source : News Nation Bureau

latest-news hindi news news nation actress kriti sanon Latest Hindi news Kriti Sanon news nation news Kriti Sanon Instagram Bollywood News
Advertisment
Advertisment