Advertisment

Bigg Boss OTT 3: प्रेग्नेंसी में बच्चे की हलचल हुई बंद, ये बताते हुए कृतिका मलिक हुईं इमोशनल

कृतिका मलिक ने गर्भावस्था के दौरान अपनी चिंताओं के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार बच्चा रात में लात नहीं मार रहा था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Kritika Malik during pregnancy

Kritika Malik during pregnancy( Photo Credit : File photo)

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में रोजाना ड्रामा और कंटेस्टेंट के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत देखने को मिल रही है. हाल ही में कृतिका मलिक ने अपनी प्रेग्नेंसी की जटिलताओं के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे जब वह प्रेग्नेंट थी, तब उनके पति अरमान मलिक घर के काम के साथ-साथ अपनी दोनों पत्नियों की देखभाल भी करते थे. यह शो अपने इमोशन और खुलासों के मिश्रण से दर्शकों को बांधे रखता है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 रोजाना ड्रामा, बदसूरत लड़ाई और कंटेस्टेंट की जिंदगी से दिलचस्प खुलासे के साथ फैंस का मनोरंजन कर रहा है.

Advertisment

कृतिका मलिक ने प्रेग्नेंसी के दौरान आई समस्याओं के बारे में बात की

पिछले एक हफ्ते में शो से तीन लोग एलिमिनेट हो चुके हैं. शो से नीरज गोयत, पायल मलिक और पोलोमी दास एलिमिनेट हो चुके हैं. शो अपने प्रीमियर से ही चर्चा में है, वहीं अरमान मलिक, पायल और कृतिका की पति-पत्नी की तिकड़ी अपनी एंट्री के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है. पायल पहले ही शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं, जबकि कृतिका और अरमान फिलहाल बीबी ओटीटी 3 घर के अंदर हैं, और लगातार गेम खेल रहे हैं. शो के हालिया एपिसोड में कृतिका मलिक ने अपनी प्रेग्नेंसी और उससे जुड़ी परेशानियों पर चर्चा करती दिखीं.

अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों का प्रेग्नेंसी में रखा खास ख्याल

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का घर आज दिल को छू लेने वाली बातचीत और खुलासों से भरा हुआ है. कृतिका के साथ मुनीषा खटवानी के टैरो रीडिंग सेशन के बाद, लवकेश और विशाल पांडे भी उनके साथ शामिल होते हैं. वे घर के कामों पर चर्चा करते हैं और बातचीत के दौरान, कृतिका बताती हैं कि कैसे उनके पति अरमान मलिक ने उनकी और पायल की प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी देखभाल की. ​​कृतिका बताती हैं, "मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान, अरमान नहाने के बाद बाथरूम के फर्श को पोंछते थे ताकि हमें चोट न लगे.

जब कृतिका मलिक के गर्भ में बच्चे ने हलचल बंद कर दी

आगे उन्होंने ने कहा कि पायल और मैं दोनों एक ही समय में दर्द से गुज़रते थे और अरमान हमारे साथ होता था. मेरा बच्चा हमेशा रात में लात मारता था. मुझे याद है एक बार जब बच्चा रात में लात नहीं मारता था. मैं करवटें बदलती रही, अपनी मां को बुलाया और उन्होंने मुझे मिठाई खाने का सुझाव दिया, लेकिन यह कारगर नहीं हुआ. मैं उस समय बहुत तनाव में थी. शुक्र है कि कुछ नहीं हुआ." बता दें कि अरमान मलिक एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जिनकी शादी पायल और कृतिका दोनों से हुई है. उनके चार बच्चे हैं. चिरायु, तुबा, अयान और जैद. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss Ott 3 Kritika Malik Kritika Malik baby Kritika Malik baby stopped moving Kritika Malik during pregnancy
Advertisment
Advertisment