Advertisment

कुब्रा सैत ने खोला राज, कहा- लोग मेरे नाम का उड़ाते थे मजाक

कुब्रा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सेक्रेड गेम्स की वजह से मिली है

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
कुब्रा सैत ने खोला राज, कहा- लोग मेरे नाम का उड़ाते थे मजाक

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने कहा है कि बचपन में उनके नाम के कारण उनका मजाक बनाया जाता था. लोग उन्हें उनका नाम लेने के बजाए 'कोबरा' कहकर बुलाते थे. उन्होंने कहा, "मेरा अपने नाम के कारण मजाक बनाया गया. मुझे जीवनभर कोबरा कहा गया. जब मैं बच्चा थी तो मैं अपना नाम बदलने के लिए रोती थी और अनुरोध करती थी. लेकिन आज मुझे अपने नाम पर गर्व है. मैं अपनी खुद की पहचान के साथ बहुत सहज महसूस करती हूं."

Advertisment

कुबरा ने मंगलवार को फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ स्किनकेयर ब्रांड ओले के 'फेस एनीथिंग' अभियान के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थीं.

'फेस एनीथिंग' अभियान के बारे में और वह इसके साथ कैसे तालमेल बनाती है, के बारे में बात करते हुए कुब्रा ने कहा, "मुझे लगता है कि लोग आपको आगे बढ़ने से रोकने या आपको यह महसूस करने कि आप बहुत अच्छे नहीं हैं, इसके लिए बहुत-सी बातें बताएंगे. लेकिन जब आप अपने ऊपर ध्यान केंद्रित करते हैं और कहते हैं कि मैं इस सब से बेहतर हूं और मैं लड़ सकती हूं और हर चीज का सामना कर सकती हूं तो आप उस जाल से बाहर निकल जाते हैं और एक नया इंसान बन जाते हैं."

समाज में महिलाओं की स्थिति पर अपने विचार साझा करते हुए कुब्रा ने कहा कि उन्हें लगता है कि शारीरिक बाधाएं, कुछ अवधारणाएं और आलोचनाएं किसी एक लिंग तक सीमित नहीं हैं.

Source : IANS

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Sacred Games calling cobra people bullied calling cobra kubra sait
Advertisment
Advertisment