Advertisment

Kusha Kapila ने पति जोरावर से अलग होने की कही बात, कहा 'आसान फैसला नहीं'

इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने एक बयान शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया  है कि वह और उनके पति अब अलग रहना चाहते हैं. इसलिए कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.कंटेंट मेकर कुशा कपिला ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
kusha

Kusha Kapila( Photo Credit : Kusha Kapila)

इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने एक बयान शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया  है कि वह और उनके पति अब अलग रहना चाहते हैं. इसलिए कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. कंटेंट मेकर और एक्ट्रेस कुशा कपिला ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है. शानदार एक्टिंग स्किल और अपने ब्यूटी से कुशा उन चंद नामों में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में अपने अभिनय से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दी है.कुशा ने अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा की है. उन्होंने अपने तलाक की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

कुशा कपिला ने एक जॉइंट स्टेटमेंट शेयर किया

कुशा कपिला ने एक जॉइंट स्टेटमेंट शेयर किया, जिसमें कपल ने ये खुलासा किया कि वह और जोरावर अहलूवालिया अलग-अलग चीजें चाहते थे और इसलिए, उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. उन्होंने अपने बयान में यह भी बताया कि उन्हें अलग हुए काफी वक्त हो गया है.

Advertisment

जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा

बयान में कहा गया है, ''जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. यह आसान नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही है. हमने जो प्यार और जीवन एक साथ साझा किया है, वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है, लेकिन दुख की बात है कि हम प्रेजेन्ट में अपने लिए जो खोज रहे हैं वह मेल नहीं खाता है. हमने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया, जब तक हम और नहीं कर सके"

'एक रिश्ते का खत्म होना दिल तोड़ने वाला होता है'

Advertisment

आगे लिखा, “एक रिश्ते का खत्म होना दिल तोड़ने वाला है और यह हमारे और हमारे परिवारों के लिए एक कठिन परीक्षा रही है. शुक्र है, हमारे पास इसे सॉल्व करने के लिए कुछ समय है, लेकिन हमने जो शेयर किया और एक साथ बनाया वह एक दशक से अधिक समय तक अटका रहा. हमें अपने जीवन के अगले चरण तक पहुंचने के लिए अभी भी बहुत अधिक समय की जरूरत है". 

kusha kapila divorce kusha kapila south delhi kusha kapila funny videos kusha kapila news
Advertisment
Advertisment