logo-image
लोकसभा चुनाव

Kushal Tandon: शिवांगी जोशी के बर्थडे पर कुशाल टंडन ने किया प्यार का इजहार, बोलें-  आप वह सब कुछ हैं जो..

Kushal Tandon Dating: शिवांगी जोशी ने अपना जन्मदिन अपने करीबी लोगों के साथ मनाया, इस दौरान उनके कथित बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने उनसे अपने दिल की बात कही.

Updated on: 18 May 2024, 01:48 PM

नई दिल्ली:

Kushal Tandon Dating Shivangi Joshi: टीवी सीरियल एक्ट्रेस शिवांगी जोशी 18 मई को अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस दौरान उनके फैंस और परिवार वालों ने उन्हें दिल से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इस बीच उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने भी उनके जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यार भरा नोट लिखा, जो अब उनके रिश्ते को मजबूत करते हुए फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है. दरअसल, शिवांगी के जन्मदिन के मौके पर कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं, लेकिन सभी को जिस चीज का इंतजार था वह थी कुशाल टंडन की जन्मदिन की शुभकामनाएं. एक्टर ने जब अपने इंस्टाग्राम पर शिवांगी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा तो सभी ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHAL TANDON 🇮🇳 (@therealkushaltandon)

कुशाल टंडन ने दी शिवांगी जोशी को जन्मदिन की बधाई

टीवी सीरियल एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ मिलकर अपने दिन को और भी खास बनाया, इसी बीच उनके कथित बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने उनके साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की और एक नोट लिखा- उन्होंने उसे अपने जीवन में पाने के लिए आभार व्यक्त किया. शिवांगी ने पोस्ट को दोबारा शेयर किया और कुशाल को इसके लिए धन्यवाद दिया. पोस्ट में लिखा है, जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत, आज, मैं तुम्हें और तुम एक अविश्वसनीय इंसान हो, इसका जश्न मनाता हूं.

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी को लिए लिखा प्यारा नोट

आगो एक्टर ने लिखा- आप बहुत दयालु हैं, आप इतने सौम्य हैं, आप इतने ख्याल रखने वाले हैं, आप इतने मजाकिया हैं, आपमें वह हर चीज़ है जो एक लड़की में होनी चाहिए, और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत आभारी हूं. एक साथ कई और जन्मदिनों की शुभकामनाएं, खूबसूरत यादें बनाते हुए. फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में इसे बनाया और उनकी तारीफ की. उन्होंने शिवांगी जोशी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं.