Advertisment

Kushi : 'Tu Meri Roja' का प्रोमो जारी, विजय और सामंथा की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे दीवाने...

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कुशी (Kushi) जल्द पर्दे पर फैंस का मनोरंजन कराने के लिए आने वाली है. फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने के लिए तैयार.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2 4 02 3 50

Samantha Ruth Prabhu, Vijay Deverakonda( Photo Credit : Social Media)

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कुशी (Kushi) जल्द पर्दे पर फैंस का मनोरंजन कराने के लिए आने वाली है. फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने के लिए तैयार. अब फिल्ममेकर्स ने फिल्म के पहले सिंगल ना रोजा नुव्वे से एक नए प्रोमो को रिलीज कर दिया है, जिसका हिंदी टाइटल 'तू मेरी रोजा' है. फैंस को गाने का प्रोमो काफी ज्यादा पसंद आया है. गाने में विजय देवरकोंडा सामंथा की सुंदरता के कायल दिखाए गए हैं, नमाज अदा करती एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. इसके अलावा वो टिपिकल सुपरस्टार शाहरुख खान स्टाइल में उन्हें प्यार करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

फिल्म कुशी 'तू मेरी रोजा' -

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez : जैकलीन के बर्थडे पर सुकेश देगा बड़ा सरप्राइज, कहा - तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं...

Advertisment

ब्राह्मण लड़की -

आपको बता दें कि पिछले पोस्टर्स में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) को एक ब्राह्मण लड़की के रूप में देखा गया था, जिसने शादी की थी और मंगलसूत्र पहना था. आने वाला पहला गाना फिल्म में आराध्या के रूप में समांथा की भूमिका के बारे में बड़ा खुलासा करेगा. ऐसा लगता है कि कुशी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस लव स्टोरी में क्या है. तू मेरी रोजा गाना 9 मई को रिलीज होगा.

फिल्म कुशी -

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म कुशी में जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर और अन्य सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे.  बता दें, कुशी 1 सितंबर 2023 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी, जिसका इंतजार दर्शर बेसब्री के साथ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Amitabh Bachchan : बिग बी ने अपने ही फैंस को दी चेतावनी, बोले- जलसा के सामने मत आइएगा...

Naa Rojaa Nuvve song Naa Rojaa Nuvve Samantha Ruth Prabhu Current Bollywood News kushi Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment