Advertisment

Kareena Kapoor ने 'Laal Singh Chaddha' को बॉयकॉट करने की दी एक और वजह!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिलहाल 'लाल सिंह चड्ढा' के चलते चर्चा में हैं. जिसको बॉयकॉट किए जाने की बातें सामने आ रहीं हैं. इस बीच करीना के लेटेस्ट बयान को सुनकर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने फिल्म को बॉयकॉट करने की एक और वजह दे दी है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kareena kapoor khan

करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Kareena Kapoor Khan Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. जिसका जहां एक तरफ फैंस को इंतजार है, जबकि तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से फिल्म को बॉयकॉट करने की बात सामने आ रही है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि करीना और आमिर खान की ये फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किल में पड़ गई है. वहीं, ये फिल्म पर्दे पर असफल भी साबित हो सकती है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. लेकिन उससे पहले हाल ही में फिल्म की स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor on Ranveer Singh nude photoshoot) का जो बयान आया है. उससे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने फिल्म को बॉयकॉट करने की एक और वजह दे दी है. वो वजह क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment

दरअसल, करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू (Kareena Kapoor Khan interview) के दौरान रणवीर सिंह की वायरल न्यूड फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. जिसमें उन्होंने (Kareena Kapoor Khan latest statement) कहा, 'मेरे हिसाब से बोलने के लिए सबको बोलना है. सभी इस पर चर्चा कर सकते हैं. मुझे ऐसा लगता है कि हर किसी के पास बहुत खाली समय भी होता है, क्योंकि हर चीज पर हर किसी को राय रखनी होती है. मुझे नहीं पता कि यह इतना बड़ा विषय क्यों बन गया है. जैसा मैंने कहा, यह सिर्फ यह साबित करता है कि सभी के पास बहुत खाली समय है.' एक्ट्रेस का ये बयान इस समय काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि करीना का ये बयान लोगों को और भी ज्यादा गुस्सा दिला सकता है. जिसके चलते लोग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने के फैसले पर अडिग हो सकते हैं. क्योंकि रणवीर सिंह (Kareena Kapoor Khan Ranveer Singh) की इन तस्वीरों पर भी काफी बवाल मचा हुआ है. जिसके चलते लोग एक्टर के खिलाफ तरह-तरह के विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं. यहां तक कि रणवीर के खिलाफ मामला तक दर्ज हो चुका है. 

खैर, बात करें एक्ट्रेस की इस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तो ये आने वाली 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी. जिसमें करीना कपूर खान के साथ आमिर खान और साउथ एक्टर नागा चैतन्य लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में नज़र आएंगे. अब देखने ये दिलचस्प होगा कि क्या अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों पर अपना जादू छोड़ पाती है या फिर नहीं. 

Kareena Kapoor #boycottlaalsinghchaddha Ranveer Singh Aamir Khan ranveer singh photoshoot nude photoshoot Laal Singh Chaddha
Advertisment
Advertisment