Advertisment

Kareena Kapoor Khan के साथ स्क्रीन पर दिखने वाले ये सितारे हुए गायब

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Kareena Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस के उन को-स्टार्स के बारे में बताएंगे, जो इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो गए.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kareena kapoor khan

करीना कपूर खान के साथ काम करने वाले ये को-स्टार्स हुए गायब( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Kareena Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. जिसको लोगों की तरफ से लगातार नेगेटिव रिव्यू ही मिल रहे हैं. वहीं, काफी समय से फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड भी चलाया जा रहा है. लेकिन आज हम इन सभी चीजों के बारे में बात नहीं करेंगे. बल्कि आपको करीना कपूर के कुछ को-स्टार्स (Kareena Kapoor Khan co-stars) के बारे में बताएंगे. जाहिर है कि एक्ट्रेस ने तमाम कलाकारों के साथ काम किया है. हालांकि, इनमें कुछ ऐसे कलाकार रहे हैं. जिन्होंने करीना के साथ फिल्म में काम तो किया. लेकिन अब स्क्रीन से बिल्कुल गायब ही हो गए हैं. तो चलिए शुरू करते हैं. 

Advertisment

इमरान खान 

एक्टर ने करीना (Kareena Kapoor Khan Imran Khan) के साथ फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' और 'एक मैं और एक तू' में साथ काम किया था. हालांकि, वो बॉलीवुड फिल्मों में कब आए और कब चले गए, पता ही नहीं चला. अब तो एक्टर इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो चुके हैं. 

फरदीन खान

फरदीन और करीना (Kareena Kapoor Khan Fardeen Khan) एक साथ फिल्म 'खुशी', 'देव', 'फिदा' में दिखाई दिए. हालांकि, फरदीन ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. जिसके बाद वो इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो गए थे. वहीं, अब कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो फिल्म 'विस्फोट' से कमबैक करने की तैयारी में हैं. साथ ही एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' में भी दिख सकते हैं. 

तुषार कपूर

करीना के साथ तुषार (Kareena Kapoor Khan Tusshar Kapoor) फिल्म 'मुझे कुछ कहना है', 'गोलमाल' में दिखाई दिए थे. जबकि अब एक्टर फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं. वहीं, फिलहाल वो बतौर सिंगल डैड अपने बच्चे को संभालने में व्यस्त हैं. 

राहुल बोस

दोनों कलाकारों (Kareena Kapoor Khan Rahul Bose) ने फिल्म 'चमेली' में एक साथ काम किया था. लेकिन उनका करियर भी काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा. रिपोर्ट्स की मानें तो इतने समय बाद एक्टर विद्या बालन के साथ फिल्म 'नीयत' में दिखने वाले हैं. 

kareena kapoor khan films Kareena Kapoor Khan co-stars kareena kapoor khan movies Kareena Kapoor Khan Laal Singh Chaddha kareena kapoor khan
Advertisment
Advertisment