Advertisment

पिता ने बिजनेस तो मां ने छोड़ी सरकारी नौकरी, तब 'फूल कुमारी' बनीं नितांशी गोयल

'लापता लेडीज' की फूल कुमारी ने बताया कि उन्हें यहां तक पहुंचाने के लिए उनके पैंरेट्स ने खूब मेहनत की है. पिता ने बिजनेस तो मां ने सरकारी नौकरी छोड़ दी थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Nitanshi Goel

Nitanshi Goel ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Nitanshi Goel Laapata Ladies: आमिर खान प्रोडक्शन और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. ये फिल्म महिला सशक्तिकरण के साथ नारीत्व की भावना का जश्न भी मनाती है. फिल्म के हर एक किरदार ने काफी बारिकी से काम किया है. वहीं, 'लापता लेडीज' की फूल कुमारी (Phool Kumari) ने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस नितांशी गोयल (Nitanshi Goel) ने फूल का किरदार निभाया जिसे देख कई लोगों की आंखे नम हो गई. लेकिन उन्हें यहां तक पहुंचाने के लिए उनके पैंरेट्स ने खूब मेहनत की है. नितांशी ने हाल ही में बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें खूब सपोर्ट किया. 

Advertisment

11वीं की परीक्षा नहीं दे पाई थीं

यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया (Ranveer Allahbadia) के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नितांशी गोयल ने बताया कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान  वो 9वीं कक्षा में थी. शूटिंग के बीच-बीच में वह पढ़ाई करती थी. वहीं अभी फिल्म के प्रमोशन के चलते वो  11वीं कक्षा की परीक्षा नहीं दे पाई थीं. उन्होंने कहा- 'मैंने बाद में 11वीं की परीक्षा दी थी. एग्जाम के दौरान क टीचर मेरे पास आई और कहा, आपने बहुत अच्छा काम किया. वहां पर मौजूद निरीक्षक ने कहा उसे एग्जाम कंप्लीट करने दो फिर हम सब उससे बात करेंगे, सेल्फी लेंगे और बताएंगे कि उनकी फिल्म कितनी अच्छी है.’ बता दें अभी नितांशी 12वीं कक्षा में हैं और अगले साल बोर्ड की परीक्षा देंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Allahbadia (@ranveerallahbadia)

Advertisment

पिता ने बिजनेस, मां ने छोड़ी सरकारी नौकरी

जब  रणवीर  ने नितांशी से पूछा की  उनका किसी लड़के पर क्रश है, तो उन्होंने जवाब कहा- ‘मम्मी-पापा से ज्यादा सेल्फलेस प्यार कौन कर सकता है? कोई नहीं. जब भी कोई सच्चे प्यार की बात करता है, तो मेरे दिमाग में मम्मी-पापा ही आते हैं. मुझे एक्ट्रेस बनना था इसलिए मेरे पापा ने नोएडा में अपना पूरा बिजनेस छोड़ दिया और मां ने सरकारी नौकरी छोड़ दी ताकि वो मेरे साथ मुंबई में रह सके और एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा कर सकें.’ नितांशी ने ये भी बताया कि उनकी मां उनके साथ हमेशा सेट में शूटिंग के दौरान साथ रहती हैं. 

टीवी में भी कर चुकी हैं काम

Advertisment

बता दें, नितांशी लापता लेडीज में पहली बार कैमरा फेस नहीं कर रीह हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने कई टेलीविजन शो, वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है. नितांशी ने  थपकी प्यार की टीवी शो में काम किया है. इसके अलावा इनसाइड एज नामक वेब सीरीज में काम किया है. नितांशी सुपरहिट फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, इंदु सरकार और मैदान में भी काम कर चुकी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें phool kumari Nitanshi Goel Laapata Ladies Nitanshi Goel Lifestyle
Advertisment
Advertisment