Advertisment

क्या सच में डेट कर रहे हैं लापता लेडीज के जया और दीपक? वायरल वीडियो में बड़ा खुलासा

'लापता लेडीज' एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा का डेटिंग की अफवाहों के बीच वीडियों आया सामने. दोनों ने किया बड़ा खुलासा..

author-image
Sezal Thakur
New Update
Pratibha Ranta Sparsh Srivastava

Pratibha Ranta Sparsh Srivastava ( Photo Credit : Social Media)

Pratibha Ranta-Sparsh Shrivastava Dating: आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) की इन दिनों हर ओर चर्चा हो रही हैं. फिल्म की कहानी लोगों को जितनी ज्यादा पसंद आ रही है, उतना ही फिल्म के कलाकारों की सादगी ने दर्शकों को दिल जीत लिया है. फिल्म के स्टार्स दर्शकों के चहेते बन गए हैं. फिल्म के दीपक यानी स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) और जया यानी प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) के डेटिंग की अफवाह के बीच दोनों ने इसे लेकर खुलासा किया है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

क्या डेट कर रहें हैं स्पर्श और प्रतिभा?

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल के लिए हाल ही में प्रतिभा और स्पर्श से लापाता लेडीज के बारे में लोगों के सवालों का जवाब देते दिखे.इसी दौरान के यूजर ने दोनों से सवाल किया कि क्या आप सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत प्रतिभा रांटा कहती  हैं,'क्या हम हैं? बिल्कुल नहीं', जिसके बाद स्पर्श कहते हैं, 'यार एक लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त भी हो सकते हैं.' इतना कहते ही उन्होंने प्रतिभा को एक फूल दिया और एक्ट्रेस ने उसे कैमरे के सामने दिखाते हुए कहा- 'हम सबसे अच्छे दोस्त हैं' इसके बाद उन्होंने हाथों के इशारों से दिल बनाने का वायरल ट्रेंड आजमाया लेकिन असफल रहे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मूवी देखने पहुंचे थे थिएटर 

कुछ दिनों पहले लापता लेडीज की सफलता के समय, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव एक साथ मूवी देखने पहुंचे थे. दोनों को एक   थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था. प्रतिभा ने इस दौरान वन-शोल्डर लाइम येलो टॉप के साथ आइवरी पैंट और हाई हील्स पहनी थीं. वहीं स्पर्श श्रीवास्तव ने ब्राउन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी , जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे थे. दोनों साथ में काफी कूल दिख रहे थे. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें तेज होने लग गई.

फिल्म में क्या है दोनों का किरदार?

लापता लेडीज की बात करे तो फिल्म में प्रतिभा ने जया सिंह और पुष्पा रानी की भूमिका निभाई है जबकि स्पर्श फिल्म में दीपक कुमार बने थे. वहीं फिल्म में नितांशी गोयल ने फूल का किरदार निभाया था. आमिर खान के प्रोडक्शन की इस फिल्म में अभय दुबे, छाया कदम और रवि किशन भी अहम रोल में थे. इस फिल्म को आमिर की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि लापता लेडीज को पिछले साल 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था.

Source :News Nation Bureau

स्पर्श श्रीवास्तव फिल्म लापता लेडीज Sparsh Pratibha Dating Rumors Laapataa Ladies Pratibha Ranta Sparsh Shrivastava Entertainment News
Advertisment