Advertisment

Kill: फिल्म किल के लिए लक्ष्य को मिली विक्की कौशल से सबसे अच्छी तारीफ, एक्टर ने कहा 'तौबा तौबा बहुत पसंद है'

Vicky Kaushal on film Kill: लक्ष्य को अपनी पहली फिल्म किल के लिए तारीफ मिल रही है. हाल ही में उन्होंने विक्की कौशल से मिली तारीफ को बेस्ट बताया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky Kaushal on film Kill

Vicky Kaushal on film Kill ( Photo Credit : File photo)

एक्टर लक्ष्य ने एक्शन-थ्रिलर किल से अपनी शुरुआत की है. उन्हें अपने अभिनय कौशल के लिए तारीफ और ध्यान मिल रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, लक्ष्य ने फिल्म पर काम करने के अपने एक्सपीरियंस और विक्की कौशल से मिली तारीफ के बारे में खुलकर बात की, जिसने उनके दिल को छू लिया. एक खास इंटरव्यू में, लक्ष्य से उनके इंडस्ट्री के साथियों से मिली सबसे अच्छी तारीफ के बारे में पूछा गया. जिसपर एक्टर ने विक्की कौशल का नाम लिया.

Advertisment

विक्की कौशल ने की किल एक्टर लक्ष्य की तारीफ

एक्टर ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी तारीफ विक्की कौशल से मिली थी, जिन्होंने कहा, "हर पंच के पीछे एक भावना थी. अपनी तारीफ का खुलासा करते हुए लक्ष्य ने यह भी बताया कि वह वर्तमान में आगामी फिल्म बैड न्यूज़ में कौशल के गाने तौबा तौबा के साथ-साथ अपनी खुद की फिल्म किल के एक गाने के भी दीवाने हैं. दूसरी ओर, जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कौन सी तारीफ पसंद नहीं आई, तो एक्टर ने जवाब दिया, जब कोई कहता है कि मैं हॉट हूं. 

जॉन विक मेकर करेंगे अंग्रेजी भाषा में रीमेक

Advertisment

जॉन विक के मेकर ने लक्ष्य की किल के अंग्रेजी भाषा के रीमेक की अनाउंसमेंट की डेडलाइन के अनुसार, लायंसगेट और 87इलेवन एंटरटेनमेंट, फेमस जॉन विक फ्रैंचाइज़ी के पीछे की प्रोडक्शन कंपनियां किल का रीमेक बना रही हैं. चैड स्टेल्स्की, जेसन स्पिट्ज और एलेक्स यंग 87इलेवन एंटरटेनमेंट के तहत रीमेक का डायरेक्टर करेंगे. एक बयान में, जॉन विक के डायरेक्टर चैड स्टेल्स्की ने कहा, किल हाल ही में मैंने देखी गई सबसे ज्वलंत, जंगली और एक्शन फिल्म है.

फिल्म किल की कहानी

इस बीच, फिल्म में अमृत एक आर्मी कमांडो है. जब उसे पता चलता है कि उसकी प्यार तूलिका की जबरदस्ती सगाई हो गई है, तो वह उस शादी को होने से रोकने के लिए वापस आता है. वह तूलिका से मिलने और उसे उस मुसीबत से बाहर निकालने के लिए नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन में चढ़ने का फैसला करता है. जिसमें वह फंसी हुई है. वहीं फानी और उसके चोरों का गिरोह उसी ट्रेन में हत्या करने वाले है, जिस पर अमृत सवार है. किल 5 जुलाई को रिलीज़ हुई.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Lakshya फिल्म किल विक्की कौशल Vicky Kaushal on film Kill Vicky Kaushal Lakshya compliment from Vicky Kaushal to Lakshya Vicky Kaushal for film Kill film Kill Kill
Advertisment
Advertisment