Advertisment

केके ने आखिरी लाइव कॉन्सर्ट में गाए थे ये गाने, जमीन पर दिखी हाथों से लिखी प्लेलिस्ट

सोशल मीडिया पर केके (KK Playlist) के आखिरी कॉन्सर्ट के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी क्रम में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर है जिसमें उनकी प्लेलिस्ट नजर आ रही है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
kk playlist

केके ने आखिरी लाइव कॉन्सर्ट में गाए थे ये गाने( Photo Credit : फोटो- @kk_live_now Instagram)

'तड़प-तड़प' से लेकर 'अलविदा' तक, एक से बढ़कर एक गाने देने वाले सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) के निधन से पूरा देश शोक में डूबा है. हमेशा जिंदादिल रहने वाले केके का निधन 53 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से हुआ. केके कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. सोशल मीडिया पर केके के आखिरी कॉन्सर्ट के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी क्रम में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर है जिसमें उनकी प्लेलिस्ट नजर आ रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: KK Songs: 'जिंदगी दो पल की' समझा कर चल दिए केके, इन गानों से रहेंगे अमर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

Advertisment

वायरल हो रही तस्वीर में दिखाई दे रहे पन्ने पर 18 गाने की प्लेलिस्ट नजर आ रही है. ये वही गाने हैं जो केके ने अपनी स्टेज परफॉर्मेंस में गाए थे. वायरल हो रहे पोस्ट के साथ कहा जा रहा है कि ये पन्ना खुद केके ने अपने हाथों से लिखा था. अपने अब तक के करियर में 200 से भी ज्यादा गाने गा चुके केके उन लोगों में से एक थे जिन्होंनें अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ गीतों और सुरों के बीच बिताई और आखिरी सांस भी कॉन्सर्ट को पूरा करने के बाद ली जहां उन्होंने अपने पसंदीदा गाने गाए. मलयाली परिवार में पैदा हुए केके ने दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की थी और अपने करियर के शुरुआती दौर में ही शादी कर ली थी. केके अपने पीछे 2 बच्चों और पत्नी को अकेला छोड़ गए.

kk KK SONGS last playlist of singer kk KK video kk news
Advertisment
Advertisment