Advertisment

Lata Mangeshkar की हालत में सुधार, फैंस कर रहे दुआ

कुछ लोग उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके लिए खुद ही पूजा कर रहे हैं. फैंस को भी अच्छा नहीं लग रहा है कि लता जी इतनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Lata Mangeshkar

Lata Mangeshkar ( Photo Credit : Twitter )

लता मंगेशकर काफी लम्बे समय से बीमार चल रही थी. उनकी हालत में थोड़ा बहुत सुधार देखने को मिला था लेकिन अचानक से आज उनकी हालत गंभीर हो गई. मधुर भंडारकर लता दीदी को देेखने भी पहुंचे थे.लता मंगेशकर के लिए उनके फैंस भी दुआ कर रहे हैं. कुछ लोग उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके लिए खुद ही पूजा कर रहे हैं. फैंस को भी अच्छा नहीं लग रहा है कि लता जी इतनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन, लता दीदी को लेकर अभी आशा भोंसले ने राहत की बात कही है. मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि "उनकी हालत में सुधार लग रहा है. हम सब दुआ कर रहे है."

Advertisment

भारतरत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत बिगड़ने के कारण उनको वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. बीते 27 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. 

Advertisment

92 साल की उम्र में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना से संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लता मंगेशकर 8 जनवरी से अस्पताल में ही थी. बीते दिनों उनकी हालत में सुधार आया था लेकिन उनकी हालत वापस से गड़बड़ हो गई. लता जी की याद में लोग अपना स्टेटस भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के स्वास्थ्य को लेकर अक्सर कुछ न कुछ अपडेट आती रही है. लेकिन लता दीदी की तबीयत इतनी बिगड़ जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था. 

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar Health Update: आशा भोसले ने कहा, लता दीदी की हालत में लग रहा है सुधार

Advertisment

अपने सात दशक के लंबे करियर में लता मंगेशकर ने अलग-अलग भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं. साल 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' से सम्‍मानिता लता मंगेशकर को 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है.

Lata Mangeshkar Entertainment News Lata Mangeshkar Facebook lata ji health update Hindi Movies News Bollywood News Lata Mangeshkar health improves
Advertisment
Advertisment