Advertisment

irrfan Khan को महिलाएं मानती थी बहुत ही 'सेक्सी', दिवंगत एक्टर की पत्नी ने किया खुलासा...

दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर, जो खुद एक फेमस राइटर और मेकर भी हैं. इस इवेंट में मौजूद थीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि क्यों कई महिलाओं को हैदर अभिनेता सेक्सी लगते हैं.  सुतापा सिकदर ने बताया कि इरफ़ान खान क्यों थे 'सेक्सी'.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
irfan khan

irrfan Khan ( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक दिवंगत अभिनेता इरफान खान को हर कोई पसंद करता था, दर्शक आज भी उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, दिवंगत अभिनेता ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, इसके अलावा इरफान हॉलीवुड में स्पाइडरमैन लाइफ ऑफ पाई जैसी फिल्मों में काम किया है. सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक इरफान खान को जानने और समझने के लिए, आलोचक और लेखिका शुभ्रा गुप्ता ने राष्ट्रीय राजधानी में अपनी पुस्तक इरफान खान: ए लाइफ इन मूवीज लॉन्च की.

Advertisment

सुतापा सिकदर ने कहा दिवंगत एक्टर को सेक्सी

दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर, जो खुद एक फेमस राइटर और मेकर भी हैं. इस इवेंट में मौजूद थीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि क्यों कई महिलाओं को हैदर अभिनेता सेक्सी लगते हैं.  सुतापा सिकदर ने बताया कि इरफ़ान खान क्यों थे 'सेक्सी'. कार्यक्रम के दौरान, सुतापा से उस 'सेक्सी' आदमी के बारे में बात करने के लिए कहा गया जिससे उन्होंने शादी की, तो उनका जवाब था, 'वह सेक्सी था क्योंकि वह एक नाजुक आदमी था. वह सख्त नहीं था. इसलिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से, जो लोग उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते थे, वे जानते थे कि उनमें सेक्स अपील है. मेरी क्लास में कुछ मूर्ख लड़कियां उससे प्यार करती थीं'

'महिलाओं को इरफान खान लगते थे बहुत आकर्षक 

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं को इरफान बहुत आकर्षक लगते थे, इसका कारण यह था कि वह महिलाओं का सम्मान करते थे. सुतापा के अनुसार, अभिनेता ने हमेशा अपने को-एक्टर के साथ एक बहुत ही खास रिश्ता शेयर किया, और यह 'बहुत सेक्सी' था. हालांकि इवेंट के दौरान सुतापा ने यह भी बताया कि महिलाएं भी मानती हैं कि धर्मेंद्र सबसे सेक्सी पुरुष हैं. लास्ट में, उन्होंने कंक्लुजन निकाला कि कई महिलाओं को यह सेक्सी लगता है - जब कोई समझदार होता है और आपको समझता भी है.

बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचीं एक्ट्रेस तब्बू

जब लेखिका ने अन्य अभिनेताओं से इस बारे में बात करने का फैसला किया, तो वह यह देखकर शॉक रह गया कि सभी की राय एक जैसी थी. लेकिन उन्होंने जब उन्होंने एक्ट्रेस तब्बू से संपर्क किया तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि ''उनका दिल अभी भी टूटा हुआ है और वह इस बारे में बात नहीं कर पाएंगी. इसलिए, उन्होंने साझा किया कि उनकी किताब में एक बहुत महत्वपूर्ण आवाज़ जो गायब थी, वह तब्बू की थी.

Advertisment

तब्बू और इरफान खान ने कई फिल्मों में काम किया

तब्बू और इरफान खान ने द नेमसेक, हैदर, मकबूल, लाइफ ऑफ पाई जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. इसमें कोई शक नहीं कि दोनों कलाकारों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी आंखों को सुकून देने वाली थी. इरफान खान ने अप्रैल 2020 में अंतिम सांस ली और कोलन इंफेक्शन के कारण उनकी जान चली गई.

Source : News Nation Bureau

Irrfan Khan Irrfan Khan Passes Away Irrfan Khan Movies Irrfan khan film Irrfan Khan Babil Khan irrfan khan wife Sutapa Sikdar
Advertisment
Advertisment