Advertisment

Jio MAMI Film Festival: बेबो को छोड़ लोलो के साथ इवेंट में पहुंचे सैफ, साली साहिबा के साथ किया ट्विन

Jio MAMI Mumbai Film Festival: मुंबई फिल्म फेस्टिवल (Jio MAMI Mumbai Film Festival) 2023 का आगाज हो गयी है. इस मौके पर करीना, सैफ और करिश्मा को भी एक साथ देखा गया.

author-image
Divya Juyal
New Update
kareena kapoor  4

Jio MAMI Film Festival ( Photo Credit : Social Media)

Jio MAMI Mumbai Film Festival: मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 आज, 27 अक्टूबर से शुरू हो गया है और यह इवेंट 5 नवंबर तक चलेगा. फेस्टिवल के उद्घाटन पर, करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स', NMACC मुंबई के द ग्रैंड थिएटर में दिखाई जाएगी. इस मौके पर करीना (Kareena Kapoor Khan) अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए स्टाइल में पहुंचीं. साथ ही इस इवेंट पर उनके पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर भी स्टाइल में एक साथ पहुंचे. लेकिन, इन सब में गौर करने वाली बात ये थी कि, जहां करीना अकेली फिल्म फेस्टिवल में पहुंची वहीं सैफ और करिश्मा को एक साथ देखा गया. 

Advertisment

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर एक साथ पहुंचे मामी फिल्म फेस्टिवल

कुछ देर पहले फेस्टिवल में करीना पहुंचीं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर भी बेबो और उनकी फिल्म को चीयर करने पहुंचे. इंस्टाग्राम पर वीडियो में दिखाया गया है कि करीना कपूर खान जब मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन में डार्क वी-नेक वाली एक खूबसूरत ब्लैक आउटफिट पहनकर पहुंचीं तो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थीं. उनके बाल जूड़े में बंधे हुए थे और उन्होंने गुलाबी ज्वेलेरी पहनी हुई थी. दूसरी ओर, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर बेबो और उनकी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के लिए चीयर करने के लिए फेस्टिवल में पहुंचे और सफेद आउटफिट में नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Jaane Tu Ya Jaane Na: जेलेनिया के साथ स्पॉट हुए इमरान खान, क्या सीक्वल की है तैयारी?

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने भी शानदार सफेद गाउन पहनकर फेस्टिवल के उद्घाटन की शोभा बढ़ाई. फेस्टिवल में सोनम कपूर, एकता कपूर, रितेश देशमुख, राजकुमार राव और अन्य भी पहुंचे.

बकिंघम मर्डर्स के बारे में

बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर अक्टूबर 2023 में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ था. हंसल मेहता का निर्देशन असीम अरोड़ा, राघव राज कक्कड़ और कश्यप कपूर ने संयुक्त रूप से लिखा है. एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना ने पहली बार निर्माता के रूप में भी योगदान दिया. फिल्म के कलाकारों में अशेक अख्तर, कपिल रेडेकर, प्रभलीन संधू, ली निकोलस हैरिस, असद राजा, ज़ैन हुसैन, हकी अली, रणवीर बरार, जोनाथन न्याति, ऐश टंडन, अदवोआ अकोतो, चंदू कनुरी, रुक्कु नाहर, क्रिस विल्सन भी शामिल हैं. संजीव मेहरा, कीथ एलन और डैनियल एघन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Advertisment

Saif Ali Khan The Buckingham Murders Entertainment News in Hindi Karisma Kapoor kareena kapoor khan JIO MAMI Film Festival Bollywood News
Advertisment
Advertisment