Advertisment

Ananya Panday ने फोटो के जरिए दिखाई सच्चाई, उड़ गए तोते

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Ananya Panday Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें उनके तोते उड़े दिख रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
ananaya panday

अनन्या पांडे ने दिखाया ऐसा अवतार( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Ananya Panday Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस बीते दिनों प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंची. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई. लेकिन फिलहाल जो तस्वीरें (Ananya Panday photoshoot) सामने आ रहीं हैं, उनमें एक्ट्रेस ने अपनी रिएलिटी दिखाई है. जिसमें उनका बुरा हाल दिख रहा है. इन तस्वीरों को देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आपको बता दें कि ये तस्वीरें अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ananya Panday instagram page) से शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने एक साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें से एक में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी स्टाइल किए कमाल का पोज दे रहीं हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस चेयर पर बैठी हुईं हैं और उनके बालों में फेदर्स लगे दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक्सपेक्टेशन वर्सेज रिएलिटी. हिरोइन मूमेंट, लेकिन मुझ पर पंखों का हमला किया गया और मेरे बाल ब्लोअर में फंस गए.' इसके साथ उन्होंने 'आफत' और 'लीगर' की रिलीज का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट (Ananya Panday expectation vs. reality) पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

Advertisment

इसके अलावा एक्ट्रेस की एक और पोस्ट (Ananya Panday latest post) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने कॉर्सेट टॉप के साथ कार्गो पैंट कैरी किया है और कमाल के पोज देते फोटोशूट करवा रहीं हैं. उनकी इस पोस्ट पर भी लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश की. 

गौरतलब है कि अनन्या की फिल्म 'लीगर' आने वाले 25 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Liger release date) होने वाली है. जिसमें उनके साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Ananya Panday Vijay Deverkonda) लीड रोल (Liger starcast) में रहेंगे. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'खो गए हम कहां' में दिखने वाली हैं. 

ananya panday bikini ananya panday bikini photo liger actress ananya pandey Ananya Panday
Advertisment
Advertisment