Advertisment

Bollywood Boycott के बाद अब साउथ पर भी मंडराया खतरा, Vijay Deverakonda हैं वजह!

बॉलीवुड और साउथ (Bollywood vs South) के बीच की लड़ाई काफी समय से चल रही है. वहीं, बॉयकॉट ट्रेंड भी जोरों पर है. जिसके बाद फिलहाल कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा ने कुछ ऐसा कह डाला है, जिसके बाद उन पर भी खतरा मंडराने लगा है!

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
vijay deverakonda

विजय देवरकोंडा ने कह दी ऐसी बात, मच गया बवाल( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड और साउथ (Bollywood vs South) के बीच की लड़ाई काफी समय से चल रही है. जिस पर तमाम सेलेब्स के भी तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस बीच हाल ही में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (South star Vijay Deverakonda) ने कुछ ऐसा कर डाला है. जिसके बाद लोगों का कहना है कि इस तरह अब बॉलीवुड को बॉयकॉट (Bollywood boycott trend) करने के साथ-साथ साउथ को भी बॉयकॉट किया जाएगा. ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है और इसके पीछे की क्या वजह है. इस बारे में हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. 

Advertisment

दरअसल, हाल ही में विजय से इंडस्ट्री को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड (Vijay Deverakonda on boycott trend) पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "यह आपको डरा सकता है. यह अभी थोड़ा ओवरबोर्ड हो गया है. मुझे ये लगता है कि जो आपने 10 साल पहले कहा था, वह आपत्तिजनक हो सकता था. जिस पर कुछ लोगों ने अपनी भौंहें चढ़ा दीं. यह उस समय चल सकता था, लेकिन आज के समय में, यह अब और नहीं माना जाता है. मुझे लगता है कि आपको इस तरह की चीजों के लिए रद्द नहीं किया जा सकता है."

इसके साथ ही उन्होंने अपने एक बयान (Vijay Deverakonda latest statement) में कहा, "मैं फिल्म के सेट पर सोचता हूं कि एक्टर, डायरेक्टर और एक्ट्रेसेस के अलावा कई अन्य अहम कैरेक्टर्स हैं, एक फिल्म पर 200-300 एक्टर्स काम कर रहे हैं और हम सभी के स्टाफ सदस्य हैं, इसलिए एक फिल्म बहुत से लोगों को रोजगार देती है. जब आमिर खान सर फिल्म लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं, तो स्टार के तौर पर उनका नाम है. लेकिन 2000-3000 परिवार हैं, जिन्हें ये दिया जा रहा है. जब आप फिल्म को बॉयकॉट करने का फैसला करते हैं, तो आप न केवल आमिर खान को प्रभावित कर रहे हैं. बल्कि आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं, जो काम और आजीविका खो देते हैं."

उन्होंने (Vijay Deverakonda on LSC boycott) ये भी कहा कि 'आमिर तो लोगों को थिएटर्स तक पहुंचाते हैं. ऐसे में उनकी फिल्म को बॉयकॉट क्यों किया जा रहा है, ये उन्हें नहीं पता. लेकिन जो भी गलतफहमी है, कृपया ये समझें कि आप न केवल आमिर बल्कि पूरी अर्थव्यवस्था पर असर डाल रहे हैं.' विजय के इसी बयान पर बवाल मच गया है और ट्वीटर पर विजय की अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को भी बॉयकॉट (Boycott liger trend) करने की मांग उठ गई. ऐसे में लोगों का कहना है कि विजय दूसरों की तरफदारी करने के चक्कर में अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार बैठे हैं. 

Laal Singh Chaddha Laal Singh Chaddha boycott Aamir Khan Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment