Advertisment

Lord Ganesh Superhit Songs: ये हैं भगवान गणेश के ऑलटाइम सुपरहिट गाने, गणेश चतुर्थी को बना देंगे शानदार

Lord Ganesh Superhit Songs: गणेश चतुर्थी के साथ भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है. अब इसके बाद पितृपक्ष महापर्व के बाद नवरात्रि, दशहरा, करवाचौथ, छठ, दीवाली जैसे सारे बड़े त्योहार एक के बाद एक आएंगे.

author-image
Inna Khosla
New Update
Lord Ganesh Superhit Songs

Lord Ganesh Superhit Songs

Lord Ganesh Superhit Songs:  गणपति बप्पा मोरया!! जय गणेशा देवा ... बस यहीं जयकारें चारों ओर गूंज रहे हैं. बप्पा के दीवाने उनके नाम पर झूम रहे हैं. देशभर में जगह-जगह पर पंडाल सज चुके हैं और बप्पा के पूजा में भक्त लगे हैं. ऐसे में कहीं गणपति चालीसा का पाठ हो रहा है तो कहीं आरती गायी जा रही है. लेकिन इस त्योहार को और शानदार बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने भी हैं जिन्हें सुनते ही आप भी गणेश चतुर्थी की वाइब्स महसूस करने लगेंगे. अगर आपके घर में बप्पा विराजमान हैं तो आप भी इसी तरह गाजे बाजे के साथ उनका गुनगान कर सकते हैं. तो आइए ये गाने कौन से हैं जिसकी प्लेलिस्ट आपको आज ही तैयार कर लेनी चाहिए ये भी नोट कर लें. 

Advertisment
  1. इस लिस्ट में पहला गाना है फिल्म अग्निपथ का देवा श्री गणेशा... ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म का ये गाना आज भी लोगों के मोस्ट फेवरेट सॉन्ग्स में से एक है
  2. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म डॉन का गाना मोरया रे बप्पा मोरया रे भी आप अपने लिस्ट में शामिल कर लें. 
  3. वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 का गणपति गाना सुनो गणपति बप्पा.. परेशान करें मुझे गोरिया भी लोग इन दिनों खूब गाते हैं और इस पर डांस भी करते हैं.
  4. सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइन ट्रुथ का गाना तू ही दाता तू ही विधाता भी इन दिनों हर पंडाल में सुनने के मिलता है. 
  5. रितेश देशमुख और नरगिस फाकरी की फिल्म का गाना हे विघ्नहर्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब सुनने को मिलेगा.
  6. संजय दत्त की फिल्म वास्तव की आरती शिंदूर लाल चढ़ायो भी बहुत प्रसिद्ध है. सुबह शाम की आरती के समय न सिर्फ लोगों के घर में बल्कि बड़े से बड़े पंडाल में भी यही गाना बज रहा होता है. 
  7. फिल्म बाजीराव मस्तानी का गाना गजानना भी गणेश चतुर्थी के खास मौके पर लोग सुनते हैं. सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म का ये गाना बजते ही लोग झूमना शुरू कर देते हैं. 

तो आप भी इस साल फेस्टिव सीजन में बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों के साथ जमकर आनंद लें. गणपति बप्पा मोरया के गाने गाएं, बजाएं और नाचें. ये त्योहार आपके लिए खुशियों का त्योहार बनें. बप्पा आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी करें इसी के साथ आप सभी को एक बार फिर से गणपति बप्पा मोरया!!

lord ganesh ganesh chaturthi 2024 bollywood songs
Advertisment
Advertisment