Advertisment

Madhoo: हिरोइन के बाद मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थीं मधु, इसलिए छोड़ी थी इंडस्ट्री 

Actress Madhoo Statement: 90 के दशक की अदाकारा मधु ने आज सालों बाद फिल्में छोडने के अपने फैसले को लेकर खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Ajay Devgan And Madhoo

Madhoo( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस मधु को कौन नहीं जानता. उन्होंने रोजा, योद्धा, जालिम और अन्य जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस 90 के दशक में वह कुछ दमदार किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. लेकिन मधु ने अपने करियर के चरम पर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया. हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में अपने फैसले के पीछे की वजह का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह की भूमिकाएं उन्हें ऑफर की गईं, उससे वह नाखुश थीं. उन्होंने यह भी कहा कि आज भी एक उम्र के बाद एक्ट्रेसस के लिए 'मीटेबल रोल' पाना मुश्किल होता है.

Advertisment

आपको बता दें कि, चेन्नई में एक इवेंट के दौरान मधु ने खुलासा किया कि उन्हें ऑन-स्क्रीन किसी स्टार की मां का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने अजय देवगन का उदाहरण दिया क्योंकि उन्होंने 1991 में उनके साथ 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे अजय देवगन की मां का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. हम दोनों थे इंडस्ट्री में एक साथ लॉन्च किए गए और एक ही उम्र के हैं."

इसके अलावा, मधु ने 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा. उन्होंने शेयर किया कि कैसे उस समय एक्शन फिल्मों और मेल कलाकारों का बोलबाला था. उन्होंने आगे कहा, "90 के दशक के दौरान, एक्शन फिल्मों और नायकों का बोलबाला था, और मेरी भूमिकाओं में ज्यादातर डांस करना, कुछ रोमांटिक लाइनें बोलना और माता-पिता के साथ आंसू बहाना शामिल था. जबकि मैंने डांस को एंजॉय किया, मुझे एहसास हुआ कि मैं इस बदलाव से बहुत नाखुश थी 'रोजा' जैसी फिल्मों से. मैंने पहचाना कि मेरा असली जुनून एक कलाकार बनने और सार्थक काम करने में है."

यह भी पढ़ें - Viral Video: वेकेशन से लौटे सारा और इब्राहिम, रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी हुईं स्पॉट

Advertisment

बातचीत के दौरान मधु ने इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में काम किया तो उन्हें 'असंतोष की भावना' से जूझना पड़ा. उन्होंने शेयर किया, "लगभग 9-10 सालों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद, मैंने फैसला किया कि अब इसे छोड़ने का समय आ गया है. जैसे ही मुझे एक कारण मिला, जो कि मैं शादी करना चाहती थी, मैंने इंडस्ट्री के लोगों को एक लेटर लिखा और छोड़ने का अपना इरादा व्यक्त किया. इसलिए मैंने शादी करने, बच्चे पैदा करने और अपना जीवन जारी रखने का फैसला किया."

madhoo Ajay Devgn Entertainment News news-nation news nation live Roja Bollywood News
Advertisment
Advertisment