Advertisment

Anant-Radhika Wedding: चोली के पीछे पर ऐसी नाचीं माधुरी दीक्षित, अनंत अंबानी की बारात में उड़ा दिया गर्दा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हजारों मेहमान और सेलिब्रिटीज के बीच 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding

Bollywood News, ( Photo Credit : social media)

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया उनकी सपनों भरी शादी की झलकियों से भरा पड़ा है. अनंत अंबानी की बारात में बॉलीवुड स्टार्स ने रंग जमा दिया था. इस बारात से कई वीडियो वायरल हुए हैं. वैसे तो कई पल ऐसे थे जिन्होंने सुर्खियां बटोरीं, लेकिन एक पल जिसने ऑनलाइन खासा ध्यान खींचा है. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अनंत अंबानी की बारात में जबरदस्त डांस करते हुए स्पॉट हुई हैं. धक-धक गर्ल ने अपने एक पॉपुलर गाने पर धमाकेदार डांस करके महफिल में गर्दा उड़ा दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Barat: अनंत अंबानी की बारात से लीक हुए वीडियो, रजनीकांत से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने मचा दी धूम

माधुरी ने किया चोली के पीछे क्या है

दिवा ने अपने खलनायक ट्रैक चोली के पीछे पर शानदार डांस किया है. हाल में माधुरी के इस गाने को करीना कपूर की फिल्म क्रू में रिक्रिएट किया गया था. इस गाने पर माधुरी ने अपने आइकॉनिक स्टेप्स को फिर से दोहराया. वह इस छोटे से क्लिप से इंटरनेट पर छा गई हैं. दीवा अनंत अंबानी की बारात में अपने आस-पास की पूरी भीड़ को मात दे रही थी. वहीं माधुरी के पति श्रीराम नेने की हल्का-फुल्का थिरकते हुए क्यूट लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैंस ने माधुरी पर लुटा प्यार

माधुरी के इस डांस को देख कई यूज़र्स ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी डाले. एक ने लिखा, “अभी भी बहुत खूबसूरत माधुरी.” दूसरे ने लिखा, “OMG हमारी सबसे आइकॉनिक डांसिंग क्वीन.” तीसरे ने लिखा, “यूही नहीं इनके एक्सप्रेशन क्वीन कहते हैं भई, उसने कमाल कर दिया.” 

माधुरी के अलावा अनंत और राधिका की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर डांस किया और रंग जमा दिया था. रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनन्या पांडे से लेकर सलमान शाहरुख खान भी जमकर थिरके थे. अनंत की शादी का समापन 14 जुलाई को मुंबई में सितारों से सजी रिसेप्शन पार्टी के साथ होगा. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी बॉलीवुड न्यूज Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Choli Ke Peeche माधुरी दीक्षित चोली के पीछे Madhuri Dixit Bollywood News
Advertisment
Advertisment