Advertisment

इन दो नर्सों ने की थी माधुरी दीक्षित की मां की देखभाल, एक्ट्रेस ने आज कहा - Thank You

आज यानी कि 12 मई को इंटरनेशनल नर्स डे है. इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने उन नर्सों को थैंक्यू कहा जिन्होंने उनकी मां स्नेह लता दीक्षित की देखभाल की.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
madhuri dixit

माधुरी ने शेयर की तस्वीरें( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

आज यानी कि 12 मई को इंटरनेशनल नर्स डे है. इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने उन नर्सों को थैंक्यू कहा जिन्होंने उनकी मां स्नेह लता दीक्षित की देखभाल की. माधुरी ने बताया कि उन्होंने मां की देखरेख अपने परिवार के सदस्य की तरह की. इनका नाम एल्सी और रेखा था. इन्होंने मार्च में स्नेह लता दीक्षित की मौत से पहले तक उन्हें संभाला और उनकी हर छोटी-बड़ी चीज का ख्याल रखा. माधुरी ने इन दोनों के प्रति आभार जताते हुए लिखा, 'हैप्पी नर्स डे सिस्टर्स एल्सी और रेखा. इतने प्यार और जुनून से मेरी मां का ख्याल रखने के लिए बहुत शुक्रिया. आपने उन्हें जो प्यार और अपनापन दिया उसके लिए कोई शब्द नहीं हैं.' इस ट्वीट के साथ माधुरी ने दोनों की तस्वीरें भी शेयर कीं.

फैन्स ने माधुरी दीक्षित की इस पोस्ट पर प्यार दिखाया और उनकी खूब तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा, माधुरी जी का यह ट्वीट तारीफ के काबिल है. लोग अक्सर काम निकलने के बाद दूसरों को भूल जाया करते हैं लेकिन आपने इनका योगदान याद रखा...अच्छी बात है. एक यूजर ने लिखा, भगवान आपकी मां की आत्मा को शांति दे...और इन नर्सों का भी धन्यवाद जो सब कुछ भूल कर मरीजों की सेवा में जुटी रहती हैं.

बता दें कि माधुरी की मां का निधन 11 मार्च को हुआ. वह 90 साल की थीं. माधुरी और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने एक स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी थी कि उनकी मां स्नेह लता का निधन 11 मार्च को हुआ. मां के जाने के बाद माधुरी काफी निराश नजर आई थीं. उन्होंने मां की याद में एक पोस्ट भी की थी...जिसमें उन्होंने मां का कमरा खाली देखने का दुख शेयर किया था. उनका कहना था कि वह अपनी मां की यादों को हमेशा संजो कर रखेंगी और उन्हें खुशी और जश्न की तरह मनाएंगी.

Madhuri Dixit
Advertisment
Advertisment