Advertisment

Gufi Paintal Passes Away : महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

एक्टर गुफी पेंटल (Gufi Paintal) अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस खबर ने पूरे फिल्म जगत को परेशान कर दिया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
sakuni mama

Gufi Paintal Passes Away( Photo Credit : Social Media)

दिग्गज एक्टर गुफी पेंटल (Gufi Paintal) का निधन हो गया है, इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर के रख दिया है. एक्टर के परिवार ने इस खबर की पुष्टि की है. एक्टर बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत (Gufi Paintal Mahabharat) 1980 में शकुनी मामा की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे. गुफी अब इस दुनिया में नहीं रहे इस बात पर यकीन करना लोगों के लिए काफी मुश्किल है. सुबह करीब नौ बजे अस्पताल में उनका निधन हुआ. उनके भतीजे हितेन पेंटल ने इस खबर की जानकारी दी. एक मीडिया संस्थान को दिए गए

Advertisment

बयान में एक्टर के परिवार ने कहा, 'गहरे दुख के साथ हम अपने पिता मिस्टर गुफी पेंटल (शकुनी मामा) के निधन की घोषणा करते हैं. आज सुबह परिवार के बीच उनका निधन हो गया.' इस घटना से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं पूरा फिल्म जगत परेशान है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gufi Paintal (@gufi.paintal)

यह भी पढ़ें : Shanaya Kapoor Post : सुहाना खान ने किया दोस्तों संग चिल, शनाया कपूर ने शेयर की कराओके नाइट की फोटोज

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुफी (Gufi Paintal Passes Away) के भतीजे हितेन ने कहा, 'आज सुबह करीब 9 बजे उनका निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वो अभी 79 साल के थे.' सामने आई खबरों के अनुसार, उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत गंभीर थी.

जानकारी के लिए बता दें कि गुफी टीवी शोज और फिल्मों दोनों में नजर आ चुके हैं. उन्हें बहादुर शाह जफर, महाभारत, कानून, ओम नमः शिवाय, सीआईडी, कोई है द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण, राधाकृष्ण जैसे अन्य शो में देखा गया था. उन्होंने 1975 में आई फिल्म रफू चक्कर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद एक्टर दिल्लगी, देश परदेश और सुहाग सहित अन्य फिल्मों में दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें : Neena Gupta : जन्मदिन की बधाई पर नीना गुप्ता ने दिया बयान, कहा - विशेज नहीं कंडोलेंस देनी चाहिए...

Advertisment

Shakuni Mama Gufi Paintal Gufi Paintal dead Gufi Paintal Mahabharat Gufi Paintal Passes Away Gufi Paintal death
Advertisment
Advertisment