Advertisment

Mahadev Betting App Case: कपिल शर्मा, श्रद्धा कपूर और हुमा कुरेशी को मिला ED का बुलावा, सट्टेबाजी ऐप का है मामला

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और हुमा कुरेशी के साथ-साथ टेलीविजन स्टार हिना खान को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुलाया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Mahadev Betting App Case

Mahadev Betting App Case( Photo Credit : Social Media)

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और हुमा कुरेशी के साथ-साथ टेलीविजन स्टार हिना खान को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुलाया है. केंद्रीय एजेंसी द्वारा अभिनेता रणबीर कपूर को बुलाने करने के एक दिन बाद उन्हें समन जारी किया गया और 6 अक्टूबर को ईडी (ED) के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में 17 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे जांच के घेरे में हैं.

Advertisment

महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने कथित तौर पर सट्टेबाजी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल मशहूर हस्तियों को भुगतान करने के लिए किया. ईडी सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्टर्स के साथ-साथ खिलाड़ियों सहित एक दर्जन से अधिक ए-लिस्टर्स जांच के दायरे में हैं. रणबीर कपूर कथित तौर पर इन नामों में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले स्टार हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐप के लिए विज्ञापन दिया है.        

ऐप को बढ़ावा देने वाले 100 से अधिक प्रभावशाली लोगों को केंद्रीय एजेंसी द्वारा बुलाया जाएगा. इसके अलावा, दुबई में ऐप प्रमोटरों द्वारा आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने वाले 14 से अधिक मशहूर हस्तियों को भी बुलाया जाएगा. इस बीच, मीडिया को शाम को पता चला कि रणबीर की टीम ईडी के पास पहुंची और एजेंसी के सामने पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा. ईडी ने उनकी टीम के साथ "अभी तक किसी भी संचार की पुष्टि नहीं की है".

यह भी पढ़ें - Vinod Khanna Birthday: हेरा फेरी से लेकर खून पसीना तक, इन फिल्मों में विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने मचाया धमाल 

एक सूत्र ने यह भी कहा कि रणबीर को आरोपी के तौर पर नहीं बुलाया गया है. “रणबीर कपूर को सट्टेबाजी के कारोबार के लेन-देन को समझने के लिए बुलाया गया है." सूत्र ने कहा, "रणबीर कपूर साजिश का हिस्सा नहीं हो सकते हैं लेकिन घोटाले को समझना बहुत जरूरी है."

Mahadev Betting App Case Entertainment News in Hindi Entertainment News Hina Khan Huma Qureshi Kapil Sharma
Advertisment
Advertisment