Advertisment

Mahesh Babu Duaghter: महेश बाबू की 12 साल की बेटी को मिली 1 करोड़ सैलरी, सदमें में आए फैंस

सोशल मीडिया पर सितारा की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उनके क्लासिकल डांस वीडियो जमकर वायरल होते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mahesh Babu Duaghter

Mahesh Babu Duaghter ( Photo Credit : social media)

Mahesh Babu Duaghter: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा इस साल ही 12 साल की हुई हैं. सितारा महेश बाबू और बॉलीवुड दीवा नम्रता शिरोडकर की बेटी हैं. नन्ही प्रिंसेज अब काफी बड़ी हो गई हैं. सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सितारा के लाखों फैंस हैं. उनके क्लासिकल डांस वीडियो जमकर वायरल होते हैं. डैडी महेश बाबू की लाडली बेटी धीरे-धीरे अपनी स्टार किड छवि को अच्छे तरीके से मेन्टेंन कर रही है. इसका एक उदाहरण ये भी है कि सितारा ने मात्र 11 साल की उम्र में एक जूलरी ब्रांड के लिए विज्ञापन किया था. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Pawan Kalyan Win: लोकसभा चुनाव में साउथ एक्टर का जलवा...पवन कल्याण की सुपरहिट जीत, अल्लू अर्जुन ने दी बधाई

छोटी उम्र में सितारा ने की एड फिल्म

सितारा ने इतनी छोटी सी उम्र में शानदार स्टारडम हासिल किया है. वो जब 11 साल की थी तो उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट किया था. सितारा पहली बार स्क्रीन पर नजर आई थीं. उन्होंने एक जूलरी ब्रांड के लिए एक्टिंग की थी. महेश बाबू के फैंस सितारा के टीवी डेब्यू पर काफी खुश हुए थे. हालांकि, इस विज्ञापन के लिए सितारा की फीस सुनकर सबके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. 12 साल की सितारा की सैलरी सुनकर फैंस को गहरा झटका लग सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

Advertisment

सितारा की सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

सितारा ने एक जूलरी ब्रांड के लिए विज्ञापन किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी थीं. सितारा के इस विज्ञापन को टाइम्स स्कॉवर्स में दर्शाया गया था. अब इस एड फिल्म के लिए सितारा की सैलरी को लेकर जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितारा को इस ज्वेलरी ब्रांड के प्रचार के लिए 1 करोड़ रुपए की मोटी रकम दी गई है. उन्होंने कई ग्लोबल मंचों पर भी इस ब्रांड का रिप्रेजेंट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

ये भी पढ़ें- हीरामंडी के ताजदार को लोगों ने बताया ‘नया सुशांत सिंह राजपूत’, एक्टर बोले- विरासत को आगे...

Advertisment

इतना ही नहीं, यंग सेलिब्रिटी सितारा ने अपनी पहली सैलरी को जरूरतमंदों की मदद के लिए दान कर दिया था. इस कदम से सितारा ने एक बार फिर अपने मम्मी-पापा का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था. महेश बाबू ने अपनी बेटी की टाइम्स स्कावर्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी. 

Source :News Nation Bureau

Sitara south superstar mahesh babu सितारा Mahesh Babu Bollywood News महेश बाबू
Advertisment
Advertisment