Advertisment

Mahesh Babu Daughter: महेश बाबू की बेटी सितारा टाइम्स स्क्वायर पर दिखीं

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की 11 साल की बेटी सितारा घट्टमनेनी ने तेलुगु फिल्म उद्योग, जिसे टॉलीवुड भी कहा जाता है, में एक स्टार किड के रूप में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्धि हासिल की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
sitara

mahesh babu daughter Sitara( Photo Credit : File Photo)

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की 11 साल की बेटी सितारा घट्टमनेनी ने तेलुगु फिल्म उद्योग, जिसे टॉलीवुड भी कहा जाता है, में एक स्टार किड के रूप में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्धि हासिल की है. अपनी कम उम्र के बावजूद भी सितारा ने खुद को एक स्टार के रूप मेंस्टेबलिश कर लिया है, जिसमें डांस रील और अपने सुपरस्टार पिता के साथ इवेंट्स में शामिल होना और गानों और एडवरटाइजमेंट में एक्ट करना शामिल है. उनके बेजोड़ आकर्षण और करिश्मे ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे उन्हें एक मजबूत छाप छोड़ने का मौका मिला है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

टाइम्स स्क्वायर पर दिखीं महेश बाबू की बेटी

हाल ही में, सितारा न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर एक एडवरटाइजमेंट में पेश होने वाली पहली तेलगु स्टार किड बनकर एक नई उपलब्धि पर पहुंचीं हैं. वह एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड का चेहरा बनीं और तीन दिनों में बड़े पैमाने पर एडवरटाइजमेंट शूट किया. इस एडवरटाइजमेंट में सितारा पारंपरिक पोशाक और शानदार आभूषणों का प्रदर्शन कर रही है. जिसे टाइम्स स्क्वायर पर प्रदर्शित किया गया है. 

Advertisment

महेश बाबू ने जताई खुशी

सितारा के पिता महेश बाबू ने अपनी बेटी की उपलब्धि पर बेहद गर्व कर रहे हैं. उन्होंने विज्ञापन की एक झलक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें कहा गया, “टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना. तुम पर बहुत गर्व है मेरे पटाखा. चकाचौंध और चमकते रहो. सुपरस्टार के प्रशंसकों ने सितारा के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाते हुए तुरंत पोस्ट को लाइक और कमेंट्स से भर दिया.

यह भी पढ़ें- International Bikini Day: 70 के दशक की वो 5 सबसे खूबसूरत हसीनाएं जिन्होंने भारत में लाय बिकिनी कलचर

Advertisment

सबसे अधिक पेमेंट वाली स्टार किड बनी

रिपोर्टों से पता चलता है कि सितारा को एडवरटाइजमेंट के लिए अच्छी खासी पेमेंट की गई थी, जिससे वह वर्तमान में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली स्टार किड बन गई है. कुछ ही दिन पहले, उन्होंने अपने सुखद शूटिंग अनुभव की एक झलक पेश की, जिससे उनके फैंस एक्साइटेड है. इतनी कम उम्र में सितारा की उपलब्धि उनकी टैलेंट और डेडिकेशन से उनके परिवार और फैंस से मिलने वाले समर्थन को दिखाती है.

Source : News Nation Bureau

namrata shirodkar indian actress on times Square Mahesh Babu daughter on times Square mahesh babu daughter Sitara
Advertisment
Advertisment