Advertisment

'दूरदर्शन' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

यह फिल्म दर्शकों को एक बेहद ही मजेदार और मनोरंजक तरीके से 90 के दशक के सुनहरे सफर पर वापस लेकर जाएगी

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
'दूरदर्शन' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

फिल्म दूरदर्शन ट्रेलर( Photo Credit : फोटो- @taran_adarsh Twitter)

Doordarshan Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill), डॉली अहलूवालिया, राजेश शर्मा और मनु ऋषि चड्ढा अभिनीत फिल्म 'दूरदर्शन' के ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म दर्शकों को एक बेहद ही मजेदार और मनोरंजक तरीके से 90 के दशक के सुनहरे सफर पर वापस लेकर जाएगी. फिल्म की कहानी मशहूर अभिनेत्री डॉली द्वारा अभिनीत एक दादी मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो साल 1989 से कोमा में हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: क्रिसमस पर है आमिर खान का कब्जा, रिलीज हुई हैं ये सुपरहिट फिल्में

साल 2020 में अचानक से उन्हें होश आ जाता है. अब इस दौर में जहां बच्चे और युवा दूरदर्शन नहीं, बल्कि मनोरंजन के लिए डिजिटल का सहारा ले रहे हैं, वहीं वह आज भी दूरदर्शन के जमाने में ही जीती हैं. अब किस तरह से परिवार वाले घर में 90 के दशक के माहौल को तैयार करने और दादी मां को इस पर विश्वास दिलाने का प्रयास करते हैं, इसी के बारे में यह पूरी फिल्म है, जिसे एक बेहद ही हल्के व मजाकिया तरीके से पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: Shabaash Mithu Poster: 'शूटर दादी' के बाद अब क्रिकेटर बनीं तापसी पन्नू, 'शाबाश मिट्ठू' का पोस्टर रिलीज

Advertisment

फिल्म के बारे में निर्देशक गगन पुरी ने कहा, 'हमारा लक्ष्य एक हल्के मिजाज का फिल्म बनाना था जो दर्शकों का मनोरंजन भी करें. इन बेहतरीन कलाकारों के साथ हम जो बनाना चाहते थे उसे बना पाए हैं. उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों को पसंद आए.' ऋतु आर्या और संदीप आर्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जो 28 फरवरी को रिलीज होगी.

Source : IANS/News Nation Bureau

Doordarshan trailer Manu rishi chaddha mahie gill
Advertisment
Advertisment