Advertisment

ब्रेस्ट कैंसर की जंग में हिना खान का साथ देती दिखीं महिमा चौधरी, कहा- 'मैं तुम्हारा हाथ थामूंगी'

मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान ने उस समय सबको चौंका दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलासा किया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, महिमा चौधरी अब कैंसर के खिलाफ लड़ाई की कहानी में अभिनेत्री का समर्थन करने के लिए आगे आई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mahima Chaudhary with Hina khan

Mahima Chaudhary with Hina khan ( Photo Credit : File photo)

टीवी पर अक्षरा के किरदार से मशहूर हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी, जिसके बाद इंडस्ट्री में हर कोई उनके लिए परेशान है. हिना खान की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अब महिमा चौधरी ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के निदान के बारे में बताया और उन्हें शक्ति का संदेश भेजा है. महिमा चौधरी ने हिना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, आपको अपना सारा प्यार और शक्ति भेज रही हूं, आप मेरी बहादुर हिना हैं. आप एक योद्धा हो और मुझे पता है कि तुम बिलकुल ठीक हो जाओगी. 

Advertisment

महिमा चौधरी ने हिना खान का साथ दिया

बीते दिन हिना खान ने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा करके सभी को परेशान और चिंतित कर दिया. एक्ट्रेस ने इस खबर को बताने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया और तब से इंटरनेट पर केवल इसी बारे में बात हो रही है. उनके कमेंट सेक्शन में उनके साथियों ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने के लिए पॉजिटिव मैसेज भेज रहे हैं. लेकिन एक कमेंट जिसने हमारा दिल जीत लिया, वह बॉलीवुड एक्ट्रेस और कैंसर से पीड़ित रही महिमा चौधरी की है.

publive-image

Advertisment

पोस्ट पर महिमा चौधरी ने कमेंट किया

जैसे ही हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर यह दिल दहला देने वाली खबर साझा की, प्रशंसक उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सके. महिमा चौधरी ने भी कमेंट सेक्शन में लिखा, “आपको मेरा सारा प्यार और शक्ति भेज रही हूं, आप मेरी बहादुर हिना हैं. तुम एक योद्धा हो और मुझे पता है कि तुम बिलकुल ठीक हो जाओगी. तुम्हारे लिए लाखों लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं और मैं इस मुश्किल समय में तुम्हारा हाथ थामे रहूंगी.”

हिना खान की पोस्ट

Advertisment

अपने सोशल मीडिया पर हिना खान ने अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में लिखा कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद वह ठीक हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह मजबूत हैं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनका इलाज शुरू हो गया है. उन्होंने इससे और मजबूत होकर उभरने का वादा किया है. 

Source : News Nation Bureau

Mahima Chaudhary with Hina khan हिना खान ब्रेस्ट कैंसर Mahima Chaudhary Hina Khan Hina Khan breast cancer battle Hina Khan Breast Cancer महिमा चौधरी
Advertisment
Advertisment