Advertisment

अपनी नकल करने वाली फीमेल फैन से इंस्पायर हुईं माहिरा खान, एक्ट्रेस ने तारीफ में कही ये बात

Mahira Khan inspired by fan: एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इंटरव्यू में माहिरा खान के जवाब देने के तरीके को दोहराने की कोशिश की गई.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mahira Khan inspired by fan

Mahira Khan inspired by fan ( Photo Credit : file photo)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस में नजर आई थीं, तब से हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है, माहिरा खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी एक फीमेल फैन से इंस्पायर हो गई है. जिसने इंटरव्यू में उनके जवाब देने के तरीके को दोहराने की कोशिश की. फैंस ने एक्ट्रेस की नकल करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया. जैसे कि वह इंटरव्यू में जवाब दे रही हों.

Advertisment

फीमेल फैन से इंस्पायर हुईं माहिरा खान

माहिरा ने वीडियो पर एक प्यारी कमेंट की और उसे 'बहुत सारा प्यार' कहा. वीडियो में, फैंस यह बात करते हुए दिखाई दे रही है कि जब वह इंडस्ट्री में नई थी, तो कई लोगों ने उसे अपनी नाक ठीक करवाने के लिए कहा था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.  फैंस ने उस पल को भी दोहराया जब माहिरा ने बताया कि वह अपनी रात की दिनचर्या का कितना आनंद लेती है, जब वह मोमबत्ती जलाती है और एक शास्त्रीय गीत सुनती है. माहिरा का अपनी दादी के बारे में किस्सा भी वीडियो का हिस्सा था. जल्द ही, यह वीडियो माहिरा के ध्यान में आया, जिन्होंने कमेंट किया "मैं इसे देखकर जोर से हंस पड़ी. तुम शानदार हो यार. ढेर सारा प्यार.

फैंस ने बखूबी निभाया माहिरा खान का किरदार

Advertisment

एक फैंस ने कमेंट की, "वह 'नानी को इतना बुरा'. उस हिस्से को बखूबी निभाया. दूसरे ने कहा, वाह! पहले तो मुझे लगा कि तुम सिर्फ़ लिप सिंक कर रही हो. दूसरे फैंस ने लिखा, बहन माहिरा खान से ज़्यादा माहिरा लगती है. माहिरा ने बॉलीवुड में कुछ समय तक काम किया, लेकिन रईस में अपने किरदार से दर्शकों को लुभाने में सफल रहीं, जिसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ कास्ट किया गया था. क्या आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी के लिए माहिरा के बारे में भी सोचा था?

Source : News Nation Bureau

Mahira Khan Reply to fan Mahira Khan inspired by fan माहिरा खान का फैन को जवाब माहिरा खान Mahira Khan Mimicry
Advertisment
Advertisment