Advertisment

शाहरुख के साथ किसिंग सीन को लेकर डरी हुई थीं माहिरा खान, फिर ऐसे शूट हुआ 'Zaalima'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 'जालिमा' गाने की शूटिंग को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mahira Khan SRK Zaalima Song

Mahira Khan-SRK Zaalima Song( Photo Credit : social media)

Mahira Khan-SRK Zaalima Song: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फिल्म 'रईस' (Raees) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'रईस' में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आई थीं. फिल्म सुपरहिट रही और फैंस को माहिरा ने अपने हुस्न और एक्टिंग स्किल से इम्प्रेस कर लिया था. इस फिल्म में माहिरा पर एक रोमांटिक नंबर जालिमा फिल्माया गया था. अब फिल्म रिलीज के करीब 5 साल बाद एक्ट्रेस ने इस गाने की शूटिंग को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं.

Advertisment

नो किसिंग पॉलिसी लेकर आई थीं माहिरा

माहिरा ने एक पॉडकास्ट में रईस के गाने जालिमा की शूटिंग से जुड़े मजेदार किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि, "ये एक रोमांटिक गाना था जिसमें मुझे शाहरुख के साथ रोमांस करना था, हॉट और सेक्सी दिखना था. मैं इस गाने की शूटिं के दिन बहुत घबराई हुई थी. क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं और मेरे अपने कायदे-कानून थे. मैं स्क्रीन पर किस सीन नहीं देना चाहती थी और कोई रीवीलिंग कपड़े भी नहीं पहनना चाहती थी. ऐसे में शाहरुख ने मुझे काफी कंफर्टेबल फील करवाकर इस गाने को रोमांटिक बनाने की पूरी कोशिश की है. 

यह भी पढ़ें- आलिया की चप्पल उठाते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

शाहरुख संग रोमांस को लेकर डरती थीं

एक्ट्रेस ने बताया कि, SRK फिल्म के सेट पर मुझे बहुत चिढ़ाते रहते थे. सब हंसते थे क्योंकि मैं डरी हुई रहती थी. तब मैं उनसे कहती रहती थी आप मुझे यहां नहीं छू सकते और यहां किस नहीं कर सकते. तब शाहरुख मुझे चिढ़ाथे कि 'पता है नेक्स्ट सीन क्या है...?' और फिर बोलते थे तो क्या हो गया सब होगा अब तो...'  

Advertisment

ऐसे हुआ जालिमा में नॉज-टू-नॉज किस 

माहिरा ने बताया कि, इस गाने की शूटिंग के दिन तक कोई हुक स्टेप फाइनल नहीं हुआ था कि आखिर हम दोनों क्या करने वाले हैं. फिर शाहरुख ने मजाक-मजाक में नाक से नाक लड़ाने वाला वो सीन किया था. उन्होंने कहा, कोई सीन नहीं है तो चलो नॉज-टू-नॉज किस कर लेते हैं. ऐसे गाने में वो सीन डाला गया है. ये सीन करने के बाद उन्होंने मुझसे पूछा भी था- ये ठीक था तुम्हारे लिए...? 

'रईस' माहिरा खान की पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी. उरी अटैक के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था. 

Advertisment

Shah Rukh Khan Zaalima Song Pakistani Actress Mahira khan Zaalima Song Shooting Mahira Khan Zaalima Song Mahira Khan Film Mahira Khan Raees
Advertisment
Advertisment