Advertisment

Pushpa 2 Teaser: मेकर्स ने 'पुष्पा 2' की दी पहली झलक, दर्शक हुए उत्सुक

साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
artical images 4  1

Pushpa 2 Teaser( Photo Credit : Social Media)

साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी. साथ ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को एक अखिल भारतीय स्टार में बदल दिया था. एक्टर की दमदार परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया था. साथ ही, जिस घडी का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थें वह आज आ गई है. बता दें कि, मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर मेकर्स ने आज एक अपडेट शेयर किया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, बुधवार को मेकर्स ने पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) की दुनिया की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया है, जो एक दैनिक मजदूर से रेडवुड तस्कर बन गया. वीडियो के शुरुआती शॉट में पुष्पा को 2004 में तिरुपति जेल से अपनी मोटरसाइकिल पर भागते हुए दिखाया गया है. हर कोई जानना चाहता है, "पुष्पा कहाँ है?" शॉर्ट वीडियो इन शब्दों के साथ समाप्त होता है, "हंट बिफोर रूल'.

इस वीडियो के माध्यम से, निर्माताओं ने फिल्म प्रेमियों का उत्साह बढ़ा दिया है, जो पहले से ही एक आधिकारिक घोषणा और पुष्पा 2 के पहले लुक का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे एक टीजर वीडियो "द हंट फॉर पुष्पा" को रिलीज करेंगे. फिल्म का टीजर 7 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले आउट किया जाएगा. इसके बाद अभिनेता 8 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- War-2 में हुई साउथ के इस बड़े स्टार की एंट्री, फीके पड़ जाएंगे ऋतिक!

फिल्म के बारे में बात करें तो, दो पार्ट वाली फिल्म 'पुष्पा' का निर्देशन 'रंगस्थलम' फेम सुकुमार ने किया है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी. समीक्षकों और दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त करने के बाद यह फिल्म अखिल भारतीय हिट साबित हुई थी. फिल्म को देखने के बाद से ही फैंस अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि, 'पुष्पा: द रूल' इस साल ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

 

 

 

Pushpa 2 Jagran news Allu Arjun Entertainment News Rashmika Mandanna Samantha Ruth Prabhu pushpa the rule news nation tv Bollywood News bollywood entertainment hindi news
Advertisment
Advertisment